देश/विदेश

कांग्रेस-बीजेपी (BJP) एक दूसरे को मात देने के लिए सभी हथकंडे अपनाने में जुटी

हरियाणा विधानसभा चुना को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज है। कांग्रेस-बीजेपी (BJP) एक दूसरे को मात देने के लिए सभी हथकंडे अपनाने में जुटी हुई है। सियासी गर्मी के बीच हरियाणा में शुरू हो गया है। कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ गाना जारी किया है, जिसके बोल हैं-हरियाणा ने किया इंतजाम, अब वो सत्ता में आए नहीं, झूठी खाई थी कसम जो निभाई नहीं

इस गाने के माध्यम से बताया गया है कि कैसे बीजेपी ने 10 सालों में जनता को धोखा दिया और समाज का हर वर्ग बीजेपी सरकार से कैसे परेशान है।

 

हरियाणा ने किया इंतजाम,

अब वो फिर नहीं आएगी।

जिसने सताया पूरे 10 साल,

उस सत्ता को जनता हराएगी।

 

हरियाणा कांग्रेस ने इस गाने को अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। जिसे जनता भी बहुत पसंद कर रही है। गाने के माध्यम से बताया गया है कि बीजेपी ने जो कसम खाई थी, उसे भी नहीं निभाया और लोगों के साथ वादाखिलाफी की है। वहीं जब अब कांग्रेस अब बीजेपी सरकार से हिसाब मांग रही है तो बीजेपी सरकार अपने पिछले 10 सालों के काम का हिसाब भी नहीं दे पा रही है।

 

 

इस गाने में यह भी बताया गया है कि कैसे हरियाणा में प्रदर्शन करने वाले अतिथि शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया गया था। जनता के साथ अत्याचार किया गया। प्रदेश में नशा बढ़ रहा है, स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है और बीजेपी सरकार शांत बैठी रही। वहीं प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती रही, लेकिन बीजेपी सरकार ने युवाओं को नौकरी देने के लिए कोई पहल नहीं की। ऐसे में अब जनता बीजेपी सरकार को सबक सिखाएगी और जनता ने इंतजाम कर लिया है कि बीजेपी सरकार अब सत्ता में नहीं आएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button