देश/विदेश

बिभव कुमार की गिरफ्तारी सियासी घमासान छिड़ा, CM केजरीवाल,आज बीजेपी हेडक्वार्टर घेराव करेंगे

नई दिल्ली : CM केजरीवाल आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार (Bibhav Kumar) की गिरफ्तारी को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। बिभव कुमार की गिरफ्तारी और अन्य आप नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल आज बीजेपी हेडक्वार्टर (BJP He का घेराव करेंगे।  केजरीवाल आप पार्टी के ऑफिस पहुंच चुके हैं।

इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं से केजरीवाल ने कहा कि मिशन झाड़ू (Operation jhadu) के तहत आप नेताओं पर एक्शन हो रहा है। बीजेपी आपरेशन झाड़ू चला रही है। AAP को कुचलने में पीएम मोदी (PM Modi) खुद कमान संभाले हुए हैं। चुनाव के बाद हमारे बैंक अकाउंट सीज किए जाएंगे। प्रधानमंत्री ने आम आदमी को खत्म करने का इरादा बनाया।

अरविंद केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम आज यहां क्यों इकठ्ठा हुए, वो बताता हूं। प्रधानमंत्री जी ने आम आदमी पार्टी को क्रश करने का प्लान बनाया है। इन्होंने आपरेशन झाड़ू बनाया है। हमारे-उनके कॉमन जानने वालों ने हमको बताया कि PM से जब मिले तो उन्होंने छूटते ही AAP की बात कही।

प्रधानमंत्री जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले बहुत तेजी से बढ़ रही है। आने वाले समय में कई राज्यों में आम आदमी पार्टी बीजेपी के लिए चुनौती बन सकती है। लिहाजा इसलिए प्रधानमंत्री जी का मानना और कहना है कि इस पार्टी को तुरंत खत्म करना चाहिए।

इधर पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button