छग/मप्र

जशपुर रांची नेशनल हाईवे पर प्रेमी युगल का स्टंट, पुलिस ने लिया तगड़ा एक्शन

जशपुर: जशपुर में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और बाइक पर स्टंट एक युवक को भारी पड़ गया. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर एक प्रेमी जोड़ा स्पोर्ट्स बाइक पर स्टंट कर रहा था. इस घटना की कंप्लेन पुलिस तक पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. आरोपी युवक के मोरसाइकिल को जब्त किया गया और दोनों प्रेमी युगल को इस तरह के स्टंट सड़क पर नहीं करने की हिदायत दी गई.

जशपुर कुनकुरी रोड की घटना: यह पूरी घटना जशपुर कुनकुरी रोड की है. यहां 20 साल का एक युवक 18 साल की अपनी प्रेमिका के साथ बाइक राइडिंग कर रहे थे. दोनों बाइक पर आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे. इस दौरान आने जाने वाले राहगीर उनकी ओर देख रहे थे. युवक और युवती आपत्तिजनक हरकतें करते हुए बाइक चला रहे थे. ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था.

एसपी की कार को देखकर युवक भागने लगा: इस दौरान सड़क पर जशपुर एसपी शशि मोहन सिंह अपनी गाड़ी से पहुंच गए. उनकी कार को देखकर युवक ने बाइक और तेज कर ली. जिसके बाद एसपी ने उनका पीछा किया और आरोपी को पकड़ लिया. जशपुर पुलिस ने युवक की बाइक को जब्त कर लिया और उसका चालान काटा गया. पुलिस ने युवक को इस तरह के स्टंट नहीं करने की हिदायत की.”मैं कुनकुरी से जशपुर की ओर जा रहा था. तभी देखा कि एक प्रेमी युगल खतरनाक तरीके से नेशनल हाईवे 43 पर स्टंट कर रहा है. युवक ने मटरसाइकिल की टंकी पर युवती को अपनी और चेहरा मोड़ कर बिठा रखा है. वह तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल को चला रहा है. जिसके बाद हमने उसे पकड़ा और उसकी बाइक को जब्त किया. प्रेमी युवग झारखंड के सिमडेगा का रहने वाला है और कुनकुरी के मायाली डैम घूमने आया हुआ था. इस तरह से बाइक चलाने वालों के खिलाफ हम आगे भी कार्रवाई करते रहेंगे”: शशि मोहन सिंह, एसपी, जशपुर

जशपुर लगातार ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए कार्यक्रम का संचालन कर रही है. बावजूद लोग ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button