देश/विदेश

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज ने मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव से मिलकर की बात

Nitish Bharadwaj News: मशहूर टीवी सीरियल महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. नीतीश ने गुरुवार (15 फरवरी) को अपनी एक्स वाइफ स्मिता गाटे के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत को लेकर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मुझे यह केस कानून के दायरे में रहकर लड़ना होगा और मैं ऐसा कर रहा हूं. मुझे भारत के कानून पर भरोसा है.

नीतीश ने लगाया ये आरोप
नीतीश भारद्वाज ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि स्मिता गाटे ने मुझे मेरी बेटियों से दूर रखने के लिए जो साजिश रची है, उसके सारे सबूत मैं मुंबई के फैमिली कोर्ट को दे चुका हूं. बेटियों की कस्टडी के लिए जब दलीलें शुरू होंगी, तो हम उन्हीं के सबूतों को अपनी दलीलों का आधार बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि आप किसी को दुर्योधन बनने से रोक थोड़े न सकते हैं. लोकतंत्र व्यवस्था में एक सीमा होती है. इस सीमा में रहते हुए उलझनों को सुलझाना पड़ता है. आज आप चक्र नहीं उठा सकते, वह मेरा संस्कार नहीं है. इसलिए इस कानून व्यवस्था के दायरे में रहते हुए मुझे यह केस लड़ना होगा.

 

नीतीश का आरोप है कि स्मिता ने उनकी बेटियों के साथ क्या हो रहा है उसको लेकर उन्हें अंधेरे में रखा गया. बेटियां कहां पढ़ रही हैं, कहां हैं, मुझे कुछ पता नहीं है. साथ ही उनका आरोप है कि वह इस मामले में आईएएस पद का गलत इस्तेमाल कर सकती हैं, इसलिए उन्होंने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उन्हें सारी जानकारी दी. उन्होंने आगे कहा कि मैंने दोनों बच्चियों की कस्टडी मांगी है, क्योंकि इनका जो व्यवहार है वह मरी बच्चियों के भविष्य के लिए ठीक नहीं है.

नीतीश ने की थी दो शादियां
वहीं इस मामले को लेकर भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा ने कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है. मामले की जांच वरिष्ठ स्तर की महिला अधिकारी कर रही हैं. इस मामले में कई मुद्दे हैं. महिला अधिकारी सभी की जांच कर रिपोर्ट पेश करेंगी. बता दें कि नीतीश ने दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां नहीं चली. पहली शादी उन्होंने 1991 में मोनिषा पाटिल संग उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी, लेकिन यह शादी 2005 में टूट गई. इसके बाद नीतीश ने स्मिता संग शादी की. नीतीश और स्मिता की शादी 2009 में हुई थी और दोनों को जुड़वा बेटियां हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button