प्रदेश

बी-स्क्वायर ने श्री तिरुपति उद्यमों के लिए अपनी 5वीं पीढ़ी के पोथेरा ईआरपी का एंड-टू-एंड ईआरपी कार्यान्वयन अनुबंध प्राप्त किया

नई दिल्ली, 14 फरवरी 2024: बी-स्क्वायर सॉल्यूशंस, सिंगल स्टॉप आईटी पार्टनर, जो पिछले 20 वर्षों से दुनिया भर में विविध आईटी समाधानों और सेवाओं को सफलतापूर्वक लागू कर रहा है, ने श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज से अनुबंध हासिल करने की घोषणा की है। कॉपर वायर रॉड्स के अग्रणी निर्माता, जिसका मुख्यालय भिवाड़ी, राजस्थान में है। प्रक्रिया अनुकूलन, गुणवत्ता नियंत्रण और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन से संबंधित चुनौतियों का सामना करते हुए, श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज ने संचालन को सुव्यवस्थित करने, डेटा सटीकता में सुधार करने और बनाए रखने के लिए एक अनुरूप ईआरपी समाधान की आवश्यकता को पहचाना। बाज़ार में प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त को बनाए रखा .

विभिन्न क्षेत्रों में अत्याधुनिक विविध आईटी समाधान प्रदान करने के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ,
बी-स्क्वायर ने श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज की आवश्यकताओं को तुरंत समझा और अपने 5वीं पीढ़ी के ईआरपी सॉल्यूशन, पोथेरा को अनुकूलित किया, ताकि श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज उद्योग-विशिष्ट चुनौतियों का समाधान कर सके और समग्र व्यवसाय संचालन को बढ़ा सके।

श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज के साथ बी-स्क्वायर के सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, बी-स्क्वायर ग्रुप के प्रबंध निदेशक और सीईओ, श्री पीकेडी नांबियार ने कहा, “एल्यूमीनियम और डाई कास्टिंग की जटिल प्रकृति के लिए सटीकता की आवश्यकता होती है, जिसे बनाए रखना श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज के लिए चुनौतीपूर्ण था। मैन्युअल प्रक्रियाएँ। कई डिस्कनेक्टेड सिस्टमों के उपयोग से डेटा विसंगतियां और त्रुटियां हुईं, जिससे खरीद चरण से लेकर अंतिम आउटपुट चरण तक व्यवसाय और परिचालन क्षमता प्रभावित हुई। कच्चे माल की खरीद से लेकर इन्वेंट्री से लेकर उत्पादन शेड्यूलिंग और अंतिम आउटपुट तक पूरे उत्पादन चक्र को स्वचालित करना समय की मांग थी। बी-स्क्वायर ने अपनी अनूठी आवश्यकताओं का गहन विश्लेषण किया, जिसमें कार्य ऑर्डर प्रबंधन, गुणवत्ता नियंत्रण और उत्पाद ट्रैसेबिलिटी जैसी सुविधाओं पर जोर दिया और एक अनुकूलित ईआरपी पैकेज प्रस्तुत किया जिसमें एक मानव संसाधन प्रबंधन मॉड्यूल भी शामिल था जो श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज को अपने मानव संसाधन विभाग को राहत देने में सक्षम बनाता है। इसकी दैनिक गतिविधियों में अधिकांश कागजी कार्य शामिल हैं।

श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज को बी-स्क्वायर के कस्टम-सॉल्यूशन ईआरपी पर टिप्पणी करते हुए,
श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज के पार्टनर श्री रवीश गुप्ता ने कहा, ”तांबे की छड़ों की अग्रणी कंपनियों में से एक, श्री तिरूपति एंटरप्राइजेज अपने सिस्टम और प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने के लिए बाजार में खोजबीन कर रही है। हमें लगा कि ईआरपी सबसे अच्छा विकल्प है। बी-स्क्वायर के समाधान हमारी आवश्यकताओं को एक दस्ताने की तरह पूरा करते हैं। बी-स्क्वायर के साथ साझेदारी करके हम अपने ईआरपी समाधानों को लागू करने में सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। बी-स्क्वायर और तिरूपति एंटरप्राइजेज की विश्वसनीयता और विचार प्रक्रिया काफी हद तक समान है और हमें विश्वास है कि यह साझेदारी इतिहास में दर्ज की जाएगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button