मनोरंजन

सिनेमाघरों में रिलीज हो गई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की लाल सलाम

Lal Salaam :  साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, विष्णु विशाल और विक्रांत की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा ‘लाल सलाम’ आखिरकार आज, नौ फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके पिता रजनीकांत ने विस्तारित कैमियो भूमिका निभाई है। फिल्म के रिलीज के दिन चेन्नई में एक और जहां सिनेमाघर दुल्हन की तरह सज चुका है, वहीं फिल्म के लिए तमाम दिग्गज सितारे ऐश्वर्या, रजनीकांत और फिल्म के कलाकारों को बधाई दे रहे हैं। वहीं अब ऐश्वर्या के पूर्व पति और साउथ सुपरस्टार धनुष ने भी फिल्म के लिए उत्साह जाहिर किया है।

आज शुक्रवार नौ फरवरी को सिनेमाघरों में ‘लाल सलाम’ रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही दर्शकों का खास उत्साह सिनेमाघरों के बाहर नजर आ रहा है। वहीं अभिनेता धनुष ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए फिल्म की सराहना की। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘आज से लाल सलाम।’ इससे पहले पांच फरवरी को धनुष ने ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर साझा किया था और लिखा था, ‘टीम को शुभकामनाएं। भगवान आशीर्वाद दें।’

वहीं रजनीकांत के उत्साही प्रशंसकों ने चेन्नई के रोहिणी सिल्वर स्क्रीन में फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। ‘लाल सलाम’ की रिलीज का जश्न मनाते प्रशंसकों के कई वीडियो अब सामने आए हैं। सामने आए क्लिप में प्रशंसक सुपरस्टार रजनीकांत के बड़े कट-आउट पोस्टर की पूजा करते नजर आ रहे हैं। उन्हें थिएटर के बाहर खाने के पैकेट बांटते हुए भी देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button