मनोरंजन

Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की डंकी मूवी की पहले दिन ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल

Dunkimovie : शाहरुख खान की डंकी की मूवी बॉक्स ऑफिस में रिलीज हो चुकी है शाहरुख खान के फैंस को यह मूवी काफी ज्यादा पसंद आई है और बॉक्स ऑफिस और सिनेमा हॉल की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होती हुई नजर आ रही है। डंकी मूवी की रिलीज होने पर शाहरुख खान की सभी फैंस जश्न बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और जब भी शाहरुख खान अपनी कोई मूवी रिलीज करती है तो शाहरुख खान के फैंस उस मूवी में चार-चार लगा देते हैं और ऐसा ही गुरुवार को रिलीज होने वाली डंकी मूवी के साथ हो चुका है शाहरुख खान को इसकी एडवांस बुकिंग की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी जिस तरीके से इस मूवी के एडवांस बुकिंग हुई है उस से अनुमान लगाना आसान हो चुका है कि तीन-चार दिन में यह मूवी कमाल करेगी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस में तीनों दिन मोटी कमाई कर सकती है।

शाहरुख खान की मूवी लगातार कमाल कर रही है पठान के बाद डंकी मूवी ने बॉक्स ऑफिस में राज किया है इस मूवी में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और दीया मिर्जा आदि का रोल देखने के लिए मिल जाएगा। एक यूजर ने लिखा है कि यह फिल्म काफी ज्यादा रोमांचक है और राजकुमार हिरानी ने अपनी तीसरी ब्लॉक मास्टर मूवी रिलीज करती है सभी कलाकार का एक्टिंग जबरदस्त है।

डंकी मूवी नहीं करी इतनी कमाई

शाहरुख खान की पठान मूवी के बाद इस मूवी ने सबसे ज्यादा कमाई की है पहले दिन ही एडवांस बुकिंग से इस मूवी ने करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है। पहले दिन ही मूवी से 13 करोड रुपए का कलेक्शन हुआ है और लगातार इस मूवी की एडवांस बुकिंग हो रही है। शाहरुख खान ने पठान मूवी से 600 करोड रुपए की कमाई की थी और माना जा रहा है कि डंकी मूवी इससे ज्यादा कमाई कर सकती है और एडवांस से बुकिंग की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। पठान मूवी लाने के बाद अब डंकी मूवी से शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने वाले हैं।

इस मूवी का प्रमोशन दुबई में भी हुआ था और जिसमें कहा था यह मूवी उन लोगों पर है जो नौकरी की तलाश में या पैसे कमाने की तलाश में अपना घर छोड़कर बाहर जाते हैं और वही घर बना लेते हैं जैसे आप सभी लोगों ने विदेश में घर बनाया है। मतलब कह सकते हैं की डंकी मूवी काम की तलाश में घर से जाने वाले लोगों के ऊपर बनाई गई है और यह मूवी इसका जश्न मनाती है कि यहां घर है वहां हमारा दिल है।

गुरुवार के दिन होगी बॉक्स ऑफिस में रिलीज

शाहरुख खान की यह मूवी बॉक्स ऑफिस में गुरुवार के दिन रिलीज होने वाली है और इसके बाद देखना होगा कि यह मूवी कितना कमाल कर सकती है तापसी पन्नू से लेकर विकी कौशल और अनिल ग्रोवर आदि की एक्टिंग पर भी फैंस ध्यान देने वाले हैं।

2023 का साल शाहरुख खान के नाम हो सकता है क्योंकि यह मूवी भी कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होगी। जिस तरीके से पठान मूवी ने 2023 में रिलीज होते ही बहुत सारी मूवी की रिकॉर्ड तोड़े थे इसी तरीके से डंकी मूवी भी रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आ सकती है। इस मूवी की लगातार ऑनलाइन एडवांस बुकिंग होती जा रही है जिससे आने वाले दो-तीन दिन में सिनेमा घर में बड़ी लाइन देखने के लिए मिल सकती है विदेश में भी इस मूवी को काफी ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है शाहरुख खान के विदेशी फैंस भी जमकर इस मूवी का सोशल मीडिया में रिव्यू दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button