मनोरंजन

Animal Movie Box Office : रणबीर कपूर की एनिमल मूवी ने बॉक्‍स ऑफिस पर तोड़ा रिकॉर्ड

Animal Movie : सलमान खान की ‘टाइगर 3’ बॉक्‍स ऑफिस पर दीवाली के वक्त आई थी. यह दिवाली पर सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनी.पर ‘टाइगर 3’ कोई बड़ा रिकॉर्ड बनाने में नाकाम साबित हुई.अब इस फ़िल्म के रिकॉर्ड को रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ Animal  और विक्‍की कौशल की ‘सैम बहादुर’ के कारण तगड़ा झटका लगने वाला है.

Animal और सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग

शुक्रवार को ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ रिलीज हो रही है तो यह यही लग रहा है कि सलमान खान की फिल्‍म 300 करोड़ क्‍लब में एंट्री नहीं ले पाएगी। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है‍ कि जहां पहले ही यह फिल्‍म हर दिन 2 करोड़ की कमाई कर रही है, वहीं दो नई फिल्‍मों के कारण ‘टाइगर 3′ के शोज भी अब बेहद कम हो जाएंगे.एनिमल’ के लिए सभी 5 भाषाओं में बुधवार रात तक करीब 7.50 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इस तरह फिल्‍म ने 19.70 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है.जबकि ‘सैम बहादुर’ के 66418 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है और इससे 2.05 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

टाइगर ने बस इतनी ही लगाई दहाड़

वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन के मामले में भी ‘टाइगर 3′ 500 करोड़ क्‍लब से फिलहाल अच्‍छी खासी दूरी पर है. फिल्‍म ने 18 दिनों में दुनियाभर में 452 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है.17 दिनों में कलेक्शन की बात करें तो टाइगर 3 ने पहले दिन 44.5 करोड़, और 17वें दिन 2.05 करोड़ की कमाई भारत में की थी. टाइगर 3′ का बजट 300 करोड़ रुपये है.’टाइगर 3’ ने बुधवार को 18वें दिन 2 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है. इस तरह ‘टाइगर 3’ ने 18 दिनों में कुल 278.05 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है।

सैम बहादुर और एनिमल का जलवा

रणबीर की ‘एनिमल’ का रिलीज से पहले ही क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि विक्की की ‘सैम बहादुर’ भी ‘एनिमल’ के आगे झुकने को तैयार नहीं है. दोनों ही फिल्मो को लेकर जबरदस्त हिट होने की बात कही जा रही है. इस बीच इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी जमकर हो रही है. क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ के आगे बायोपिक ‘सैम बहादुर’ भी एडवांस बुकिंग में धड़ल्ले से कमाई कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button