मनोरंजन

Lutt Putt Gaya: शाहरुख खान ने फिल्म डंकी को लेकर किया ट्वीट, अब हो रहा वायरल

Dunki First Song: पठान और जवान में तहलका मचाने के बाद अब शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म इस साल क्रिसमस के खास मौके सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. वहीं अब मेकर्स फिल्म का पहला गाना लुट-पुट को रिलीज करने की तैयारी में हैं.

शाहरुख खान ने तापसी के लिए कही ये बात 
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इस गाने का नया पोस्ट शेयर किया है, जहां एक बार फिर उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्टर में शाहरुख तापसी पन्नू के साथ इश्क लड़ाते हुए आ रहे हैं. वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं. किंग खान लिखते हैं कि ‘तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा, तेरे इश्क में गोटे खाऊंगा… मैं तो गया, लूट पूट गया..’

फिल्म का टीजर बेहद शानदार है
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला ड्राप जारी किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला. वहीं सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है. खबरें हैं कि फिल्म का दो टीजर रिलीज होने वाला है. बता दें कि शाहरुख खान की डंकी उनकी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ से बिल्कुल अलग होने वाली है. वहीं फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो डंकी में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं. वहीं अपने सभी दोस्तों का जिम्मा हार्डी यानी के कंधों पर होता है. वहीं फैंस को भी शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button