मनोरंजन

Animal Teaser Out, भरपूर एक्शन से भरी रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल

Animal Teaser Released। रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म से उनके फर्स्ट लुक ने पहले ही तहलका मचा रखा है। अब रणबीर कपूर के बर्थडे पर एनिमल का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में रणबीर कपूर दमदार लग रहे हैं, तो अनिल कपूर का अंदाज कड़क है।

एक मिलियन के पार व्यूज

एनिमल का 2 मिनट 56 सेकेंड का टीजर एक पल के लिए भी पलक झपकाना मुश्किल कर देता है। रिलीज के एक घंटे के अंदर ही एनिमल के टीजर को सिर्फ यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये लगातार बढ़ रहा है।

एनिमल में रणबीर कपूर एक अमीर खानदान में पैदा हुए शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जिसकी दुनिया बाहर से तो सोने की लगती है, लेकिन अंदर से पूरी तरह अंधेरे से भरी हुई है। फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसे अपना बेटा रत्तीभर भी पसंद नहीं।

निमल के कई सीन्स में अनिल कपूर एक गुस्सैल पिता के किरदार में नजर आते हैं और अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते हैं। वहीं, रणबीर कपूर ऐसे किरदार में हैं, जिसे भले उसके पिता पसंद नहीं करते, लेकिन वो उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकता। एनिमल भरपूर एक्शन का वादा करती हैस क्योंकि फिल्म की कहानी बदले के इर्द- गिर्द घूमती है। एनिमल में रणबीर का किरदार अपने पिता की मौत का बदला लेता है और उसका खूंखार अवतार देखने को मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button