प्रदेश

AICC ऑब्जर्वर सरगुजा लोकसभा प्रभारी अमित कुमार टुन्ना ने सूरजपुर जिला कांग्रेस कमेटी से आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर की चर्चा

सूरजपुर – सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के ऑब्जर्वर बिहार सीतामढ़ी के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना ने सूरजपुर जिले के दौरे पर सभी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक रखी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारीयों से मुलाकात करते हुए बूथ लेवल कमेटी और बूथों की जानकारी लेते हुए गंभीरता से सभी ब्लॉक अध्यक्षों से आपसी विचार विमर्श किया।

अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस भी प्रत्याशी को टिकट देगी हम सभी मिलकर उसको जीतने का कार्य करेंगे। पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस संगठन के रीड की हड्डी है। ब्लॉक अध्यक्षों के माध्यम से जोन से सेक्टर और सेक्टर से बूथ लेवल तक की कार्यवाही में वह आब्जर्वर के रूप में अब चुनाव तक सरगुजा लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे।

स्थानीय सर्किट हाउस में पहुंचे ऑब्जर्वर टूना ने इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी के साथ भी बैठकर बातचीत की और प्रेमनगर, भटगांव, प्रतापपुर विधानसभा के संबंध में आवश्यक जानकारियां तथा जातिगत समीकरणों व मतदाताओं की संख्या के साथ मतदाता सूची के पुनर्निरीक्षण कार्य पर भी चर्चा करते हुए ब्लॉक अध्यक्षों से पार्टी गाइडलाइन के तहत जारी निर्देशों से अवगत कराया। वही सूरजपुर प्रवास पर आए अमित कुमार का स्वागत जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रामकृष्ण ओझा, विधायक प्रतिनिधि सुनील अग्रवाल, जिला सचिव पुनीत गुप्ता के साथ जिले के समस्त ब्लॉक अध्यक्षों ने किया। बैठक के दौरान जिले से आये अन्य पदाधिकारी व अनुषांगिक संगठनों से भी बातचीत की। बैठक के दौरान उन्होंने ब्लॉक अध्यक्षों से उनकी भौगोलिक स्थिति, बूथ, सेक्टर, ज़ोन, बूथ कमेटी सहित महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई व अन्य अनुसांगिक संगठनों के पदाधिकारी की भी जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक के दौरान प्रतापपुर ब्लॉक अध्यक्ष कुमार सिंह देव, सूरजपुर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय डोसी, सलका के ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, ओड़गी ब्लॉक अध्यक्ष गौतम कुशवाहा, लटोरी ब्लॉक अध्यक्ष गोवर्धन सिंह, प्रेमनगर की ब्लॉक अध्यक्ष सरिता सिंह, रामानुजनगर के ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप साहू,अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष सै. आमिल, युवक कांग्रेस अध्यक्ष परमेश्वर राजवाड़े, रूपदेव कुशवाहा, अर्जुन कुमार के साथ जिले व ब्लॉकों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

ऑब्जर्वर श्री अमित कुमार टुन्ना के साथ भारत यात्री तथा शक्ति शी की प्रदेश समन्वयक आशिका कुजूर, कांग्रेस नेता उपेंद्र गुप्ता, अमित कुमार सिंह व अन्य भी बैठक के दौरान उनके साथ उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button