अपराध

छत्तीसगढ़ में स्कूली छात्र को बस से उतारकर लाठी-डंडे से पीटने का वीडियो हो रहा वायरल

अंबिकापुर. मैनपाट में एक स्कूली छात्र को बस से उतारकर लाठी-डंडे व हाथ-मुक्के से बेदम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र द्वारा स्कूल बस में छात्रा से छेडख़ानी की गई थी। इसके बाद छात्रा के परिजनों व मोहल्लेवासियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूल में स्कूल बस से छात्र-छात्राएं आना-जाना करते हैं। सोमवार को स्कूल जाने के दौरान एक छात्र ने छात्रा से स्कूल बस में ही छेडख़ानी की।

इसकी शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों से की। इसके बाद छात्रा के परिजन व मोहल्ले के लोगों ने बस को एक मैदान में रुकवाया और छात्र को बस से उतारकर लाठी-डंडे व हाथ-मुक्के बरसाने लगे। छात्र बचने की कोशिश करता रहा, इस दौरान उसकी जमकर पिटाई की गई।

किसी तरह छात्र ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पिटाई के दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्र नाबालिग है।

आरोपियों पर होगी एफआईआर
इस मामले में एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला का कहना है कि मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र से छात्र की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इस मामले में छात्र के परिजनों की रिपोर्ट पर एफआईआर की जा रही है। मामला छेडख़ानी का है, छात्र-छात्रा दोनों नाबालिग हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button