मनोरंजन

Gadar 2 Release :सनी देओल के लिए दीवानगी ऐसी कि हैंडपंप-हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

नई दिल्ली : सनी देओल की फिल्म गदर 2 लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। एक्टर को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेकरार थे। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 2.50 लाख से ज्यादा के टिकट बेच लिए। वहीं, अब थिएटर्स में भी दर्शकों का प्यार देखने को मिल रहा है।

गदर 2 में सनी देओल के एक- एक एक्शन सीन पर तालियां और सीटियां बज रही है। फिल्म में उनके एंट्री सीन ने तो फैंस के बीच बवाल ही मचा दिया। सोशल मीडिया पर गदर 2 के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही थिएटर्स में दर्शकों का जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं गदर 2 और सनी देओल पर फैंस ने किस तरह प्यार लुटाया…

हैंडपंप- हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

गदर 2 देखने के लिए सुबह से थिएटर्स के बाहर भीड़ जमा है। मुंबई के गैयटी गैलेक्सी थिएटर से तो एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। फिल्म देखने पहुंचे कुछ दर्शक हैंडपंप और हथौड़ा लेकर आए। ट्विटर पर थिएटर के बाहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हैंडपंप और हथौड़ा लिए हुए दिख रहे हैं।

तारा सिंह की दहाड़ सुन दहक उठा थिएटर

गदर 2 से तारा सिंह के दहाड़ने की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने जानकारी दी कि जब फिल्म में सनी देओल ललकारते हैं तो पूरा थिएटर्स दहक उठता है, ऐसा महौल आज तक कभी नहीं देखा।

हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने फिर चलाया पुराना जादू

22 साल पहले आई गदर में सनी देओल के हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने लोगों को दीवाना बना दिया था। अब गदर 2 में भी इस सुपरहिट सीन को दोहराया गया। थिएटर्स में जैसे ही ये सीन आया लोगों ने इसे खूब एंजॉय किया और तारा सिंह को चियर कर रहे थे।

थिएटर्स के बाहर रही खचा-खच भीड़

ट्विटर पर राजमंदिर थिएटर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खचा-खच भीड़ देखने को मिल रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने जानकारी दी कि राजमंदिर थिएटर की 1500 सीट गदर 2 के लिए भर गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button