राजनीति

अरविंद केजरीवाल के रहते दिल्ली में नहीं आ सकती BJP, केजरीवाल से डरे हुए हैं बीजेपी नेता

Delhi News: लोकसभा में गुरुवार को दिल्ली अध्यादेश विधेयक (Delhi Ordinance Bill) पारित होने के बाद AAP सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने किसी का नाम लिए बगैर केंद्र पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा​ कि बीजेपी को इस बात का एहसास है कि वे भारतीय राजनीति में सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अस्तित्व में बने रहने तक दिल्ली में कभी सरकार नहीं बना सकते, इसीलिए उन्होंने दिल्ली की नौकरशाही को अप्रभावी और नपुंसक बनाने का फैसला किया है.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि लोकसभा में दिल्ली अध्यादेश बिल का पास होना भारतीय लोकतंत्र के लिए एक काला पहलू है. कभी दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की समर्थक रही भारतीय जनता पार्टी ने लोगों और अपने ही नेताओं को धोखा दिया है. यह हमारे नागरिकों के लोकतांत्रिक अधिकारों को कमजोर  करता है. यह एक शर्मनाक कृत्य है. लोगों की इच्छा की अवहेलना और हमारे संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों का अपमान है.

दिल्ली में बीजेपी का कोई भविष्य नहीं

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बीजेपी नेता डरे हुए हैं. बीजेपी को एहसास हो गया है कि वे दिल्ली में कभी भी सरकार नहीं बना सकते हैं. देश की राजधानी में उनका राजनीतिक भविष्य बहुत अंधकारमय है. यही कारण है कि उन्होंने सरकार छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में दिल्ली अध्यादेश बिल पास हो गया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिल पर सरकार का पक्ष रखते हुए साफ कर दिया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देना संभव नहीं है. आप सरकार का रुख इस मामले में बहुत खराब है. अब इस बिल को लोकसभा में पास होने के लिए रखा जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button