राजनीति

महाराष्ट्र में टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ ..राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने कही ये बात

MAHARASHTRA: सिन्नर के गोंडे टोल प्लाजा पर रोके जाने पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे का कहना है, “मैं शिरडी घूमने आया था, मेरी गाड़ी पर फास्टैग लगा था लेकिन मुझे टोल प्लाजा पर रोक दिया गया. जब मैंने रोकने का कारण पूछा तो टोल प्लाजा के कर्मचारी मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगे. मैंने इस बारे में मैनेजर से बात की तो उसने भी मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया.”

बताया जा रहा है कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena-MNS) के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सिन्नर टोल नाके पर तोड़फोड़ की है. राज ठाकरे के बेटे और एमएनएस नेता अमित ठाकरे को आधे घंटे तक टोल नाके पर रोके जाने से गुस्से में आए पार्टी पदाधिकारियों ने तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया. इस इस तोड़फोड़ में पूरा समृद्धि टोल नाका क्षतिग्रस्त हो गया. बताया जा रहा है कि 22 जुलाई की शाम को अमित ठाकरे अहमदनगर से सिन्नर की तरफ जा रहे थे.

आधे घंटे रूका रहा अमित ठाकरे का काफिला
समृद्धि महामार्ग (Samruddhi Mahamarg) के सिन्नर टोल नाके (Sinnar Toll Plaza) पर अमित ठाकरे के काफिले को लगभग आधे घंटे तक रोक दिया गया. इसके बाद एमएनएस के लोगों ने टोल नाके पर तोड़फोड़ की. गौरतलब है कि एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के युवा नेता अमित ठाकरे इन दिनों राज्य की राजनीति में काफी सक्रिय हैं. कल महासंपर्क अभियान के लिए अमित ठाकरे शिरडी के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे. उन्होंने शनि शिंगणापुर में शनि पर तेलाभिषेक किया.

इससे पहले अमित ठाकरे ने अहमदनगर में छात्रों और अधिकारियों से बातचीत की. शहर के सरकारी रेस्ट हाउस में मनसे के युवा नेता ने शहर के छात्रों से बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में जाना. मनसे महासंपर्क अभियान के जरिए अमित ठाकरे ने अब तक 35 विधानसभा क्षेत्रों में 7000 छात्रों से बातचीत की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button