वेब स्टोरी

किसी गलत निर्णय के कारण तनाव हो सकता है, जानिए आज का राशिफल

Daily Tarot Card Rashifal 23 July 2023: आज के दिन मिथुन राशि वालों का बढ़ेगा मान सम्मान, कन्या राशि वालों को मिलेगी डिवाइन ब्लेसिंग्स, धनु राशि वालों को मिलेगी सफलता और मीन राशि वालों को करना होगा आलस का त्याग. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर ‘पलक बर्मन मेहरा’ से आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi)

मेष राशि (Aries), 21 मार्च- 19 अप्रैल
आज सेहत में उतार चढ़ाव आ सकते हैं, एनर्जी लेवल पर वर्क करने की अवश्यकता है. वर्कलाइफ में यात्रा के योग बन रहे हैं, डिसिजन मेकिंग पावर स्ट्रॉन्ग बनेगी. पर्सनल लाइफ में दोस्तों के साथ घूमने फिरने का प्लान बनेगा. धन लाभ होगा.

वृषभ राशि (Taurus), 20 अप्रैल-20 मई
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स आ सकती हैं, खर्चों पर नियंत्रण रखें. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, समय के साथ बेहतर परिस्थिति बनेगी. डिवाइन ब्लेसिंग्स की मदद से निरंतर मेहनत से सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini), 21 मई-20 जून

आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा. सेहत में सुधार आएगा, डिसिजन मेकिंग पावर स्ट्रॉन्ग बनेगी, माइंड में प्रोडक्टिव थॉट्स आएंगे. वर्कप्लेस पर मान सम्मान में वृद्धि होगी, फाइनेंशियल ग्रोथ होगी. आज आप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहेंगे. पर्सनल लाइफ में किसी का इंतजार रहेगा.

कर्क राशि (Cancer),21 जून-22 जुलाई
आज सेहत अच्छी रहेगी, स्लीपिंग पैटर्न का ध्यान रखें और किसी प्रकार का रिस्क ना लें. प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेस मिलेगी, शांत दिमाग से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पर्सनल लाइफ में किसी महिला से इमोशनल और फाइनेंशियल सपोर्ट मिलेगा.

सिंह राशि (Leo),23 जुलाई-22 अगस्त
आज सेहत बहुत अच्छी रहेगी, किसी गुड न्यूज़ के कारण मन प्रसन्न रहेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, थोड़ी सी प्लानिंग से बेहतर परिणाम मिलेंगे. पर्सनल लाइफ में फैमिली सपोर्ट मिलेगा. आस पास के लोगों को आप पर गर्व महसूस होगा.

कन्या राशि (Virgo),23 अगस्त-22 सितंबर
आज स्वास्थ्य खराब लगे तो तुरंत डॉक्टर की सलाह लें, खुद अपने डॉक्टर ना बनें. वर्कप्लेस से जल्द ही मेहनत का फल मिलेगा, ईश्वर पर विश्वास रखते हुए आगे बढ़ें. डिवाइन ब्लेसिंग्स निरंतर साथ रहेंगी. पर्सनल लाइफ में अपने रिश्तों की अहमियत समझें.

तुला राशि (Libra), 23 सितंबर-22 अक्टूबर
आज सेहत का ध्यान रखें, किसी गलत निर्णय के कारण तनाव हो सकता है. मेडीटेशन ज़रूर करें.  वर्कप्लेस में हिम्मत ना हारें, निरंतर मेहनत से मनचाहे परिणाम मिलेंगे. पर्सनल लाइफ में नज़र दोष से बचने की आवश्यकता है. सॉल्ट वॉटर बाथ से प्रोटेक्शन मिलेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio), 23 अक्टूबर-21 नवंबर
आज ड्राइव करते समय सावधानी बरतें, सीढ़ी चढ़ते उतरते वक्त भी ध्यान दें. वर्कलाइफ में जीत हासिल होगी, स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल है. पर्सनल लाइफ में किसी जान पहचान के व्यक्ति से लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे. जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे.

धनु राशि (Sagittarius), 22 नवंबर-21 दिसंबर 
आज आलस का त्याग करने की अवश्यकता है, आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखें. वर्कप्लेस में विभिन्न प्रकार के सुखों की प्राप्ति होगी, पारिवारिक सुविधाएं बढ़ेंगी. पर्सनल लाइफ में किसी की बात का बुरा लग सकता है, इमोशनली स्ट्रॉन्ग रहें.

मकर राशि (Capricorn), 22 दिसंबर-19 जनवरी
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, किसी महिला से स्नेह प्राप्त होगा. वर्कलाइफ में उतार चढ़ाव आएंगे, खर्चों पर नियंत्रण रखें. तनाव से बचें. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, जो महिलाएं कंसीव करना चाहती हैं उन्हें जल्द ही गुड न्यूज़ मिलेगी. मेहनत का फल जल्द मिलेगा, हिम्मत ना हारें.

कुंभ राशि (Aquarius), 20 जनवरी-18 फरवरी
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार आएगा, रिलेशनशिप्स स्ट्रॉन्ग बनेंगे, परिवार में सुखों की प्राप्ति होगी, मनचाही परिस्थिति बनेगी और मान सम्मान में विशेष वृद्धि होगी. वर्कलाइफ में मेहनत का फल मिलेगा, जीवन में कोई बड़ा निर्णय लेंगे. कोर्ट केस में सफलता मिलेगी.

मीन राशि (Pisces),19 फरवरी-20 मार्च
आज सेहत अच्छी रहेगी, दोस्ती के साथ घूमने फिरने का प्लान बनेगा. वर्कप्लेस में मन नहीं लगेगा, आलस का त्याग कर अपने प्लांस को एक्शन में लाएं. पर्सनल लाइफ में कई को राय देने के पहले ठीक से सोच समझ लें. विस्डम का पूरा प्रयोग करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button