मनोरंजन

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का किलर स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपनी मां मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के कदमों पर चलकर पलक ने भी इंडस्ट्री ने अपना करियर चुन लिया है. आज पलक लगभग हर दिन किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स ने सभी का ध्यान खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद किलर स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए पलक ने साड़ी कैरी की है. उन्होंने यहां डिजाइनर साड़ी के रिवीलिंग स्टाइलिश ब्लाउज पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने रोजी शाइनी चीक्स के साथ न्यूड लिप्स स्मोकी आईज रखी हैं, साथ ही उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है.

फैंस ने बांधे पलक की तारीफों के पुल

पलक ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में छोटे से ईयररिंग्स कैरी किए हैं और एक हाथ में मैचिंग के डायमंड बैंगल्स पहने हैं. पलक इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हॉट, क्यूट और खूबसूरत बताते हुए कमेंट्स के उन पर खूब प्यार लुटाया है.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी

दूसरी ओर पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिछले ही दिनों सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिलहाल एक्ट्रेस ‘द वर्जिन ट्री’ टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button