अपराधउप्र/बिहार

यूपी के देवबंद में चंद्रशेखर आजाद पर हुआ जानलेवा हमला, बदमाशों ने मारी गोली

Chandra Shekhar Aazad Attacked: आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के सहारनपुर के देवबंद में जानलेवा हमला हुआ है. उन्हें बदमाशों ने गोली मारी है. जो तस्वीर सामने आई है, उसमें दिख रहा है कि उन्हें कमर के पास से गोली छूते हुए निकल गई. साथ ही गाड़ी के शीशे भी टूटे हुए दिख रहे हैं.

हमले के बाद चंद्रशेखर आजाद को इलाज के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले की एसएसपी डॉ विपिन टाडा सहारनपुर ने डीजीपी विजय कुमार को फोन पर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि उनकी स्थिति ठीक है.

चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि हमारे साथ के लोग हादसे के वक्त आस पास थे. हादसे से मैं काफी डर गया. मैंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से सहायता के लिए मदद भी मांगी थी. उन्होंने हमलावरों को लेकर कहा कि मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे लोग उन्हें पहचान लेंगे. उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई. हमने यू-टर्न ले लिया. घटना के समय मेरे छोटे भाई सहित हम पांच लोग कार में थे.

भीम आर्मी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि चंद्रशेखर आजाद को सुरक्षा मिलनी चाहिए है. वहीं घटना पर आरएलडी के स्थानीय विधायक मदन भैया ने बताया कि अभी उनकी हालत खतरे से बाहर है और इलाज चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button