छग/मप्र

केरोसीन से भरा टैंकर पलटा, लूटने वालों की मची होड़

दुर्ग : जिले में केरोसिन से भरा एक टैंकर नाली में जा घुसा। टैंकर के पलटने से वाहन में भरा तेल गिरने लगा। यह देख मोहल्ले के लोग डिब्बा, गैलन, और बाल्टी लेकर पहुंच गए। वो लोग टैंकर से गिर रहे मिट्टी तेल को भर-भरकर अपने घर ले जाने लगे। सूचना मिलने पर वहां पुलिस पहुंची और लोगों को रोका।

शहर के केजू राइस मिल बजरंग नगर से गुजर रहा केरोसिन भरा टैंकर अचानक नाली में घुसने से पलट गया। वाहन के पलटने से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते तेल लूटने की होड़ मच गई।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को टैंकर से दूर किया। किसी प्रकार का कोई हादसा या आग न लगे इसे देखते हुए पुलिस ने टैंकर के चारों तरफ एक सुरक्षा घेरा बनाया और लोगों को उससे दूर रखा। बाद में टैंकर को किसी तरह नाली से बाहर निकाला गया।

मोहल्ले के लोगों ने पुलिस के साथ-साथ मामले की सूचना दुर्ग विधायक अरुण वोरा को दी। खबर मिलते ही विधायक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों से टैंकर से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन तेल भरने की होड़ में लगे लोगों ने विधायक की एक न सुनी। इसके बाद विधायक ने कोतवाली पुलिस को फटकारा। इसके बाद पुलिस ने लोगों को टैंकर से दूर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button