मनोरंजन

विलेन बनकर हॉलीवुड में रखा कदम, Heart of Stone में दिखाया दम

Alia Bhatt and Gal Gadot Movie: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गैल गैडोट (Gal Gadot) की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन ट्रेलर में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं. हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर देख इंडियन फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल दो गुना बढ़ रहा है क्योंकि मूवी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Hollywood Movie) विलेन के अवतार में नजर आ रही हैं. जी हां…गैल गैडोट की हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट ने केया धवन नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं जो बर्बादी फैलाना चाहती है.

आलिया भट्ट ने विलेन बनकर रखा हॉलीवुड में कदम!

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) बॉलीवुड में अबतक लीड यानी एक हीरोइन का किरदार निभा रही थीं. लेकिन हॉलीवुड में एंट्री उन्होंने विलेन बनकर ली है. आलिया भट्ट पहली ही हॉलीवुड फिल्म में एक्शन के साथ-साथ धांसू विलेनगिरी करती नजर आने वाली हैं. हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर में आलिया भट्ट खतरनाक इरादे और हाथ में बंदूक थामे नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone Trailer) की जान गैल गैडोट फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट बनी हैं जिनके लिए उनका मिशन ही सबकुछ है, जहां वह फैमिली दोस्त और किसी तरह का रिश्ता निभाने में विश्वास नहीं रखती हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर ने मचाया धमाल!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Films) के फैंस एक्ट्रेस की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देख मूवी के लिए खूब एक्साइटेड हो रहे हैं. ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत एक दमदार डायलॉग के साथ होती है, साथ ही म्यूजिक रोंगटे खड़े कर देने वाला है. हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट, आलिया भट्ट के साथ जेनी डॉर्नन भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button