मनोरंजन

सुपरस्टार धनुष की फिल्म में कंगना रणौत की एंट्री से पहले हुआ बड़ा विवाद

TOLLYWOOD NEWS: कंगना अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कंगना रणौत जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं। हालांकि, इसी बीच कंगना एक खबर को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। खबर थी कि एक्ट्रेस ने तमिल सुपरस्टार धनुष की फिल्म में काम करने से मना कर दिया, जिसका नाम अस्थायी रूप से ‘डी 50’ था।

इस रिपोर्ट के वायरल होते ही कयासों का बाजार गर्म हो गया और लोग तरह-तरह के संभावित कारण देने लगे जिसकी वजह से कंगना ने फिल्म को ठुकराया हो। हालांकि, अब नई रिपोर्ट ने अटकलों पर पूरी तरह विराम लगा दिया है।

धनुष की फिल्म को ठुकराने की खबरों पर खुद कंगना रणौत ने प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए एक खबर के स्क्रीनशॉट को साझा कर लिखा है, ‘फेक न्यूज अलर्ट, ऐसी कोई फिल्म मुझे ऑफर नहीं की गई थी।’ कंगना ने आगे जोड़ा, ‘धनुष मेरे फेवरेट हैं, मैं उन्हें कभी ना नहीं कर सकती।’

धनुष सन पिक्चर्स के बैनर तले अपनी 50वीं फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इसी को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इसमें लीड रोल के लिए कंगना रणौत को अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे करने से मना कर दिया। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि कंगना ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया क्योंकि यह एक नकारात्मक भूमिका के लिए था।

हालांकि, रिपोर्ट पर कंगना की प्रतिक्रिया ने सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। धनुष ने कभी भी कंगना रणौत को कोई रोल ऑफर नहीं किया और न ही उन्होंने इसे करने से इनकार किया। धनुष की 50वीं फिल्म ‘डी 50’ को उनकी पहली फिल्म ‘पुधुपेट्टई’ की अगली कड़ी कहा जा रहा है। 2006 की ‘पुधुपेट्टई’ तमिल भाषा की एक्शन फिल्म है। यह पुधुपेट्टई के एक झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले छात्र की कहानी है, जो एक खूंखार गैंगस्टर बन जाता है।

कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें एक्टिंग करने के साथ ही कंगना ने इसके डायरेक्शन की भी कमान संभाली है। इसके अलावा कंगना को राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी 2’ में देखा जाना है। इतना ही नहीं वह ‘तेजस’ का भी हिस्सा हैं। कंगना की पाइपलाइन में फिल्म ‘द अवतार: सीता’ भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button