वेब स्टोरी

संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, जानिए आज का राशिफल

आज का राशिफल: आज 9 जून शुक्रवार के दिन चंद्रमा का संचार कुंभ राशि में शनि के साथ रहने वाला है। ऐसे में आज का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारी से कार्य करने के लिए रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आपको व्यापार में एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपको खुशी होगी। आपकी आय में वृद्धि होने से आप अपने परिवार के सदस्यों की आवश्यक जरूरतों की  पूर्ति आसानी से कर पाएंगे। आप कामों में बिना सोचे समझे आगे  ना बढे, नहीं तो कोई गलती हो सकती है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन परोपकार के कार्य को करने के लिए रहेगा और धार्मिक आयोजन में भी आपकी रूचि बढ़ेगी। आपको कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से खुशी होगी। भाग्य का साथ मिलने से आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं। आप किसी काम को लेकर आज वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं और परिवार में छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहने वाला है। आपके अंदर परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी और शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा। वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए अपने डेली रूटीन को बेहतर बनाए रखने के लिए रहेगा। आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे। आपकी साख व सम्मान बढ़ेगी और आप जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लेन-देन के मामले में सावधानी बरतनी के लिए रहेगा। आपको व्यापार में यदि किसी यदि किसी व्यक्ति से सलाह मशवरा की आवश्यकता हो तो किसी अनुभवी व्यक्ति से लें। आपके निर्णय लेने की क्षमता मजबूत रहेगी। आप रिश्तों का सम्मान अवश्य करें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है। आप किसी बड़े लक्ष्य को पकड़ कर चलेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप अपने करीबियों के साथ आज किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। प्रतिस्पर्धा का भाव भी आज आपके अंदर बना रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज के दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको योग्यता अनुसार काम मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाएंगे। जीवनसाथी को यदि आप कोई सलाह देंगी तो वह उस पर अमल अवश्य करेंगे। किसी नए मकान, दुकान आदि की खरीदारी का सपना आपका पूरा हो सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। सामाजिक गतिविधियों में आप सक्रियता बनाए रखें। पारिवारिक मामलों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आप भावुकता में कोई निर्णय ना ले, नहीं तो समस्या हो सकती है। यदि आप किसी पास व दूर की यात्रा पर जा रहे हैं तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं नहीं तो समस्या हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज के दिन आपके लिए चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आप अपने पारिवारिक रिश्तों को प्राथमिकता देंगे लेकिन जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं। आपको किसी पर अधिक भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो वह उसे तोड़ सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है और आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आप एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। अपने खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें नहीं तो समस्या हो सकती है। आपका कोई परिजन आज आपसे किसी निवेश संबंधी योजना को लेकर बातचीत कर सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप घर व बाहर किसी से बहस बाजी में ना पड़े, नहीं तो आपसी रिश्तो में दरार पैदा हो सकती है। किसी सरकारी काम में उसके नीति व नियमों का पूरा पालन करें। रिश्तो को निभाने की आप पूरी कोशिश करेंगे। आप कुछ कामों में  में जल्दबाजी ना दिखाएं। दान धर्म के कार्यों में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा, लेकिन आपकी आय और व्यय दोनों में वृद्धि होगी। यदि आप किसी प्रॉपर्टी का सौदा करें तो उसकी पूरी पक्की लिखा पढ़ी करें, नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको कार्य करते देख आपके अधिकारियों को भी हैरानी होगी। व्यापार कर रहे लोग व्यापार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button