अपराध

वेब सीरीज ‘ऑपरेशन मालामाल’ के लिए गाया है गाना, सिंगर बन गया कातिल

DELHI NEWS: दिल्ली के कृष्णा नगर में 31 मई को मां-बेटी का डबल मर्डर हुआ था. में से एक आरोपी सिंगर ने हत्या को लेकर कई चौंकाने वाली बातें पुलिस को बताईं. उसने बताया कि इस मर्डर को अंजाम देने के लिए उन्होंने एक कोड नेम रखा था, जो कि ‘ऑपरेशन मालामाल’ था. सिंगर ने बताया कि OTT प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज आने वाली है. उसके लिए उसने गाना भी गाया है.

क्या कोई इतना बेरहम हो सकता है कि चंद पैसों के लालच में किसी की जान ही ले ले ? जी हां दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें पैसों का इतना लालच होता है कि वे उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसका ताजा उदाहरण है दिल्ली में हुआ मां-बेटी का डबल मर्डर केस. जिसमें कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर ने कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में दो हत्याएं कर दीं. कैसे रची गई पूरी साजिश इस पर एक नजर डालते हैं.

पुलिस का कहना है कि ‘OPERATION MALAMAAL’ के तहत मां-बेटी की हत्या की साजिश रची गई थी. यह डबल मर्डर लूट के इरादे से किया गया था. मृतका मां-बेटी कृष्णा नगर में रहती थीं. दोनों की हत्या बेटी को कंप्यूटर सिखाने वाले टीचर ने की थी. वो भी अपने सिंगर और कंपोजर भाई के साथ मिलकर. डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक, 31 मई को दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके के एक घर में 76 वर्षीय महिला राजरानी और उनकी बेटी 39 वर्षीय गिन्नी करार की हत्या कर दी गई थी. मृतक राजरानी आकाशवाणी में काम कर चुकी थीं, वे तबला आर्टिस्ट भी रहीं. उनकी बेटी गिन्नी करार को बोलने और सुनने की समस्या थी. गिन्नी MA Fine Arts कर चुकी थी. घर में ये दोनों ही रहते थे.

वेब सीरीज के लिए गाया है आरोपी ने गाना आरोपी अंकित ने बताया कि आने वाली एक वेब सीरीज में गाना भी गाया है. इसके अलावा भोजपुरी फिल्म में भी वह गाने गा चुका है. उसने बताया कि सिंगर होने के साथ-साथ वह म्यूजिक कम्पोजर भी है. जल्दी और ज्यादा पैसा कमाने के लालच में उसने भाई का साथ दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button