मनोरंजन

पिता की बात का मान रखते हुए अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से जल्दी-जल्दी में की शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh-Jaya 50th Wedding Anniversary: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन की जोड़ी हमेशा से फैंस के बीच में हिट रही है। आज से पांच दशक पहले इनकी प्रेम कहानी का नया चैप्टर शुरू हुआ था, जिसे आज 50 साल पूरे हो चुके हैं।

मशहूर है अमिताभ-जया की शादी से जुड़ा यह किस्सा

आज ही के दिन मुंबई में बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी ने शादी की थी। अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी जितनी मशहूर है, उतना ही मशहूर इनकी शादी से जुड़ा एक किस्सा भी है।

शादी के फैसले से खुश नहीं थे पिता

जया बच्चन ने नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो में एक बार अमिताभ बच्चन से जुड़े अपने शादी के कुछ मशहूर किस्सों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके जल्दी शादी करने के फैसले से खुश नहीं थे।

जया ने कहा, “मैं अमिताभ से कहा, ‘लेकिन आपको मेरे माता-पिता से बात करनी होगी।’ उन्होंने (जया) मेरे पिता को बुलाया और उनसे बात की। मेरे पिता बहुत खुश नहीं थे। वह कभी नहीं चाहते थे कि मेरी जल्दी शादी हो। हम तीन बहनें थीं।”

इस बात से नाराज हुए थे जया बच्चन के पिता

जया बच्चन ने आगे बताया की शादी का प्रस्ताव सुनते ही उनके पिता ने कहा, “मैं तुम्हें इस दुनिया में सिर्फ खुद को शिक्षित करने, शादी करने, घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए नहीं लाया हूं। मैं चाहता हूं कि आप सभी अपने जीवन में कुछ करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button