मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म का यह गाना काफी हो रहा वायरल,

उत्तर प्रदेश : भोजपुरी सिनेमा इस समय हर जगह छाया हुआ है। भोजपुरी गाना का क्रेज हर जगह देखने को मिल रहा और लोग इन गानों को बार-बार सर्च करके देखते भी हैं।ऐसे में भोजपुरी स्टार सभी लोगों की पहली पसंद बन गए हैं। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों काफी डिमांड में है। खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी एक साथ कई सारे गानों में नजर आ चुके हैं। इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती है।इन दोनों का रोमांस एक नई तरीके की एनर्जी भी देता है।

रानी चटर्जी खेसारी लाल यादव अब नई फिल्म और गानों में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों का कोई ना कोई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। इसी कड़ी में अब खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इनका जो गाना वायरल हो रहा है उसके बोल हैं मौका के लाभ ला पजा में दाबला Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La । इस गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का रोमांस काफी हटके दिखाया गया है इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है। यह गाना मशहूर फिल्म जानम से लिया गया है जो एक बेहद सुपरहिट फिल्म थी।

इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए थे। इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो भोजपुरी सुपरस्टार इस गाने को अब तक 40 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और 10 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। लोग कमेंट बॉक्स में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी  की केमिस्ट्री की तारीफ करते करते थक गए हैं। यह वीडियो सॉन्ग बार बार सर्च करके देखा जा रहा है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ विराज भट्ट और पूनम पांडे भी थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button