मनोरंजन

भोजपुरी सिंगर को स्टेज शो में लगी गोली, हालत गंभीर

बिहार: सारण जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां स्टेज शो के दौरान हुई फायरिंग में भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को गोली लग गई. वहीं गोली उनकी जांघ में जा लगी. निशा को पटना के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह खतरे से बाहर हैं. इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. छपरा के जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुवार गांव निवासी अनिल सिंह के घर यज्ञोपवीत संस्कार का कार्यक्रम था, जहां मंगलवार की रात भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को बुलाया गया था.

इसके साथ ही आपको बता दें कि जैसे ही निशा उपाध्याय मंच पर आईं, हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. गाने के दौरान अचानक वह उनके पैर सहलाने लगीं. पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया, फिर उन्होंने बताया कि गोली लगी है. मंच से गोली नहीं चलाने की अपील की जाने लगी. इस पूरे मामले को लेकर मंच संचालक ने कहा कि, निशा जी को गोली मारी गई है. इसके बाद हड़कंप मच गया. उन्हें आनन-फानन में पटना लाया गया. बता दें कि, निशा उपाध्याय मूल रूप से सारण जिले के गढ़खा थाना क्षेत्र स्थित गौहर बसंत गांव की रहने वाली हैं. इन दिनों वह पटना में रहती हैं.

इसके साथ ही निशा उपाध्याय ने बेहद कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक नई पहचान बनाई है. उनके खिलाफ कोरोना काल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भीड़ जुटाने और कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. सारण के एकमा में निशा उपाध्याय की कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. आपको बता दें कि, इस पूरे मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष नाशीरुद्दीन खान ने बताया कि, थाना क्षेत्र के सेंदुवर गांव के घुसिया टोला में भोजपुरी सिंगर को गोली मारी गई है. साथ ही इसको लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. साथ ही हम मामले में जानकारी जुटा रहे हैं. इसके साथ ही किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button