छग/मप्रप्रदेश

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में आमंत्रण मिलने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान

रायपुर. प्रदेश सरकार द्वारा राष्ट्रीय रामायण महोत्सव (National Ramayana Festival) का आयोजन किया जा रहा है. ये राष्ट्रीय रामायण महोत्सव 1 से 3 जून तक रायगढ़ में आयोजित होगा. इसे लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भगवान राम हम सबके आराध्य हैं. हमारी पूरी आस्था भगवान राम में है. हमारे कार्यकर्ता, नेता राम के भक्त हैं. आमंत्रण मुझे मिला तो मैं जाने पर जरूर विचार करूंगा.

वहीं गौठान को लेकर साव ने निशाना साधते हुए कहा कि गौठान के नाम पर छत्तीसगढ़ में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. पोल खोल अभियान में सच आमने आ रहा है. सरकारी राशि का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग हुआ है. योजना से सरपंच, सचिव परेशान हो गए हैं. गौठान से रोजगार देने के दावे झूठे हैं. महिला समूहों की स्थिति अच्छी नहीं. गौठान में न चारा है, न पानी है, न गाय है. गौठान आज खंडहर में तब्दील हो रहा है. साव ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं. कोयला घोटाला हुआ, शराब घोटाला हुआ, रेत घोटाला हुआ, ईडी की कार्रवाई भी जारी है. ईडी ने अभी 121 करोड़ की संपत्ति जब्त की है.

वहीं संसद भवन उद्धाटन पर जारी सियासत को लेकर अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस इस पर राजनीति न करे. कांग्रेस ने आदिवासियों का कितना अपमान किया ये किसी छिपा नहीं है. कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. पहले कांग्रेस नए संसद भवन का विरोध कर रही थी. झीरम मामले पर साव ने कहा कि झीरम मामले में दावे बड़े थे, लेकिन सच सामने नहीं आया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सबूत होने की बात कही थी. सबूत कहां है ? अगर है तो उसे पेश करना चाहिए. मुख्यमंत्री ने जो कहा उसे पूरा करना चाहिए.

सर्वे रिपोर्ट को लेकर साव ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की स्थिति बहुत ही खराब है. हिमाचल और कर्नाटक का रिवाज रहा है कि हर 5 साल में सरकार वहां बदल जाती है. भाजपा का वोट प्रतिशत कम नहीं हुआ है. छत्तीसगढ़ में अच्छी योजना लेकर जनता के बीच जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button