मनोरंजन

आदिपुरुष फिल्म के नए गाने “जय-श्री-राम ” ने बनाया रिकॉर्ड, 1 घंटे के अन्दर 1.1 मिलियन व्यूज

मुंबई. ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। हालिया रिलीज मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, अब इस मूवी का पहला गाना ‘जय श्री राम’ रिलीज कर दिया गया है, जिसके सामने आते ही सोशल मीडिया की हलचल बढ़ गई है।

‘जय श्री राम’ गाना रिलीज- 

शनिवार को, फिल्म ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने आखिरकार मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग ‘जय श्री राम’ को रिलीज कर दिया। मनोज मुंतशिर शुक्ला के जरिए लिखे गए इस गाने के बोल रोंगटे खड़े करने वाले हैं, और दृश्यों के साथ यह पूरी तरह फिट बैठ रहा है। गाने का संगीत अजय-अतुल ने दिया है, जो सामने आने के बाद से ही यूट्यूब पर छा गया है।

गाने के दृश्य दिल छूने वाले हैं। जहां प्रभास, श्रीराम के किरदार में काफी जंच रहे हैं। तो वहीं, कृति सेनन जानकी के रूप में अपनी सुंदरता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। गाने के लिरिक्स को सुनने और वीडियो को देखने के बाद फैंस इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘मनोज मुंतशिर सर डिवाइन लिरिक्स को सलाम।’ दूसरे ने लिखा है, ‘आदिपुरुष के मेकर्स हर दिन रोंगटे खड़े कर रहे हैं।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं, ‘यह गाना पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो, ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म में राम के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह हैं। सैफ अली खान को रावण की भूमिका में देखा जाना है। कृष्ण कुमार, राजेश नायर, भूषण कुमार, प्रसाद सुतार और ओम राउत के जरिए निर्मित यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। नौ मई को जारी किए गए ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को काफी ज्यादा बढ़ाया हुआ है। यह 24 घंटों मे सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर साबित हुआ था।

पूरा गाना सुनने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button