अपराध

सरकारी नौकरी के लिए पिता-मां और दादी की हत्या, घर में जलाता रहा डेडबॉडी

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने पैसों और अनुकंपा नियुक्ति पर नौकरी के लालच में अपने माता-पिता और दादी की हत्या कर दी. इसके बाद घर में ही लाशों को लकड़ी और सैनिटाइजर से दो दिन तक जलाता रहा. इसके बाद पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस जब मामले की जांच करने उसके घर पहुंची तो घर में खून के छींटे मिले.

पुलिस को घर में जले हुए मानव अवशेष भी पुलिस को मिले. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतक शिक्षक के बड़े बेटे उदित से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उसने माता-पिता और दादी की हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया.

जानकारी के अनुसार, यह मामला महासमुंद जिले के सिघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पुटका का है. यहां शिक्षक प्रभात भोई अपनी पत्नी सुलोचना भोई और मां 75 वर्षीय झरना भोई के साथ रहते थे. प्रभात का बेटा उदित भी उनके साथ रहता था. शिक्षक का एक बेटा  रायपुर में एमबीबीएस कर रहा है. बताया जा रहा है कि प्रभात का बेटा उदित भी उनके साथ रहता था. शिक्षक का एक बेटा  रायपुर में एमबीबीएस कर रहा है. बताया जा रहा है कि प्रभात का बड़ा बेटा उदित भोई नशे का आदी है. वह अक्सर पैसों के लिए अपने माता-पिता से झगड़ता रहता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button