अपराध

शादी न करने पर सिरफिरे आशिक ने लड़की का गला काटा, इलाके में फैल गई सनसनी

गुजरात। गुजरात के अहमदाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने लड़की पर छुरी से हमला कर दिया. इसके बाद लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. जब उसे शादी के लिए मना कर दिया तो उसने लड़की का गला और नस काट दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात के अहमदाबाद में सरदारनगर इलाके में गुरुवार की सुबह तब सनसनी फैल गई, जब एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की के गले और हाथ की नस काट दी.नस कटने के बाद लड़की को लहूलुहान हालत में अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना अहमदाबाद के पूर्वी इलाके की है. बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा प्रेमिका के पिता के घर पहुंच गया और शादी की बात करने लगा. लड़की ने जब उससे कहा कि वह शादीशुदा है. उसने तलाक नहीं लिया है, ऐसे में कैसे शादी कर सकती है.

शादी से इनकार करने पर आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने छुरी से प्रेमिका पर हमला कर दिया. आरोपी ने लड़की के गले और हाथ की नस काट दी. लड़की के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जानकारी ली. पुलिस ने आरोपी को कर लिया है.

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी राजस्थान में हुई थी. उसका पति राजस्थान में रहता है. उसे बच्चा होने के बाद पति के साथ झगड़ा होने लगा. लड़की अपने बच्चे को जब स्कूल छोड़ने जाती थी तो नवीन कोस्ट नाम का ऑटो चालक बच्चे को लेने आता था.

उसके साथ लड़की का नंबर एक्सचेंज हुआ और बातचीत होने लगी. नवीन लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. इसके लिए वो लड़की के पिता के पास पहुंचा. जब पिता ने मना किया तो उसने लड़की पर हमला कर दिया. फिलहाल आरोपी नवीन कोस्टी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button