मनोरंजन

Phir Aayi Hasseen Dillruba का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को होगी स्ट्रीम

Phir Aayi Hasseen Dillruba : साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Hasseen Dillruba) ने दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दिया था. इस फिल्म में दिखाई गई प्रेम कहानी और मिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं अब एक बार फिर से पर्दे पर छाने के लिए ‘हसीन दिलरुबा’ तैयार है. फिल्म का सिक्वल फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ (Phir Aayi Hasseen Dillruba) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को डायरेक्टर जयप्रद देसाई ने बनाया है. इसकी कहानी को कनिका ढिल्लों ने लिखा है. तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, सनी कौशल, जिमी शेरगिल और आदित्य श्रीवास्तव स्टारर ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को स्ट्रीम होगी.

फिर आई हसीन दिलरुबा, लाई नए ट्विस्ट

बता दें कि इस बार प्यार का खेल थोड़ा और टेढ़ा होने वाला है. ‘हसीन दिलरुबा’ (Hasseen Dillruba) में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ हर्षवर्धन राणे भी दिखाई दिए थे. फिल्म में सीधा-सादा रिशु अपनी पत्नी की हरकतों और अफेयर को देखने के बाद हैवान में बदल गया था. लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. रिशु और रानी ने मिलकर षड्यंत्र रचा और नील को अपने रास्ते से हटा दिया था. लेकिन इसकी बड़ी कीमत दोनों को अपनी जुदाई और बहुत बड़े झूठ से चुकानी पड़ी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button