मनोरंजन

ब्रेकअप ,बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर एक्ट्रेस ,मलाइका अरोड़ा बिच में

बॉलिवुड  :  मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी ये बात

 

बता दें कि बीते 6 साल से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जन्मदिन हो को कोई भी खास दिन दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का मौका नहीं छोड़ते थे. लेकिन इस बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा का ना पहुंचना दोनों के ब्रेकअप की तरफ इशारा कर रहा है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

मलाइका अरोड़ा ने लिखा है कि ‘मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं आखें बंद करके भरोसा कर सकूं.’ मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट के बाद लोगों का कहना है कि ये पोस्ट अर्जुन कपूर के लिए लिखी है. सोशल मीडिया यूजर्स कयासबाज कर रहे हैं कि कहीं अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस का भरोसा तो नहीं तोड़ा है, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया है. शादी करने जा रहे वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

 

मलाइका ने अरबाज से साल 2017 में लिया था तलाक

 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा मलाइका ने साल 1998 में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ शादी की थी. मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान खान है. दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. मलाइका अरोड़ा साल 2018 से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं. फिलहाल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की अटकलें तेजी पर हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button