मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्ह ,जहीर इकबाल की शादी 2024 में इनकी शादी में कई सितारों आए

बॉलीवुड : एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी और रिसेप्शन की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने 23 जून 2024 को शादी कर लिया है. इनकी शादी की पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की और उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी भी पार्टी में शामिल हुई थीं.

 

हुमा कुरैशी को मिला प्यार?

 

बता दें कि बेस्ट फ्रेंड की शादी में हुमा कुरैशी खास इंसान के साथ नजर आई हैं. जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस की कुछ नई फोटोज सोनाक्षी सिन्हा की शादी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि बेस्ट फ्रेंड की शादी में हुमा कुरैशी को भी अपना प्यार मिल गया है.

 

जानें कौन है हुमा का नया प्यार

 

कथित तौर पर हुमा कुरैशी एक पॉपुलर एक्टिंग कोच और अभिनेता रचित सिंह को डेट कर रही हैं. बता दें रचित सिंह (Ruchit Singh) ने कई फिल्म वर्कशॉप में उनकी सहायता की है और उन्होंने रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा जैसे मशहूर बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ उनके एक्टिंग कोच के रूप में भी काम किया है. रचित सिंह (Ruchit Singh)ने रवीना टंडन की वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में ‘वेदांत’ के रूप में भी अभिनय किया है. शादी करने जा रहे वीडियो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी …

 

ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखीं हुमा कुरैशी

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का नाम काफी समय से रचित सिंह से जोड़ा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रचित सिंह के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों पिंक आउटफिट में नजर आ रहे है. वहीं रचित ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर वेडिंग और रिसेप्शन के फोटोज शेयर किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button