Uncategorized

प्रदीप मिश्रा कथा स्थल तेज गर्मी बुजुर्ग लोगों को,दो दर्जन मरीजों का इलाज,एक बुजुर्ग की मौत

Pradeep Mishra Katha Sthal Extreme heat affects elderly people, treatment of two dozen patients, death of one elderly person

रायपुर : अमलेश्वर के कथा स्थल पर कथा सुनने धरसीवा के 70 वर्षी तीरथ राम साहू पहुंचे थे। तीरथ राम साहू को अचानक चक्कर आया और वह गिर पड़े उसके साथ जो परिजन थे वह उन्होंने उप स्वास्थ्य केंद्र अमलेश्वर ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा बुधवार को अमलेश्वर में कथा स्थल के बाजू में ही बने अस्थाई हेल्थ कैंप में इलाज करा रहे है। बता दें अमलेश्वर में पंडित प्रदीप मिश्रा कथा कर रहे हैं।

 

शिव महापुराण कथा स्थल अमलेश्वर में भी तेज गर्मी का असर देखने को मिल रहा है। यहां पर कथा सुनने आए कई श्रोता दस्त सहित डिहाइड्रेशन के शिकार हो रहे हैं। वहीं बुजुर्ग लोगों को बीपी की समस्या भी आ रही है। ज्यादातर मरीज डिहाइड्रेशन के शिकार हो रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि पानी की कमी के कारण ऐसा हो रहा है। अमलेश्वर में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगाए गए अस्थाई कैंप पर बुधवार को दो दर्जन से अधिक मरीजों का इलाज किया गया। एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। साथ ही साथ एक महिला को के दस्त के इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झिट रेफर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button