छग/मप्र

बिलासपुर लोकसभा में कांग्रेस सांसद प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने शुरु किया चुनाव अभियान

भिलाई : कांग्रेस ने बिलासपुर लोकसभा से भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. देवेंद्र यादव अब बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के तोखन साहू के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.देवेंद्र यादव गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ बिलासपुर के लिए रवाना हुए. देवेंद्र यादव पहले इंटरसिटी ट्रेन से बिलासपुर जाने वाले थे.लेकिन ट्रेन लेट होने के कारण देवेंद्र ने अपना फैसला बदला और वो सड़क मार्ग से बिलासपुर के लिए रवाना हुए .

 

हजारों समर्थकों ने दी विदाई : आपको बता दें कि बिलासपुर रवाना होने से पहले देवेंद्र यादव ने मंदिर में पूजा अर्चना की.पूजा के बाद जब वो ट्रेन में सवार होने के लिए दुर्ग स्टेशन के लिए निकले तो हजारों लोगों की भीड़ उनके साथ दुर्ग स्टेशन पहुंची.दुर्ग स्टेशन में इस दौरान मेले के जैसा माहौल था. देवेंद्र यादव ने इस दौरान कहा कि वो जनसेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं. महिलाओं की प्रार्थना और समर्थकों की दुआ के बदौलत वो चुनाव जीतकर वापस आएंगे.इस दौरान महिलाओं ने देवेंद्र यादव को नम आंखों से विदा किया.

सड़क मार्ग से रवाना हुए देवेंद्र यादव : देवेंद्र यादव जब दुर्ग स्टेशन पहुंचे तब उन्हें इंटरसिटी ट्रेन से बिलासपुर जाना था.लेकिन लंबा इंतजार करने के बाद भी इंटरसिटी ट्रेन दुर्ग स्टेशन नहीं पहुंची.ट्रेन की लेटलतीफी के कारण देवेंद्र यादव ने सड़क मार्ग से बिलासपुर जाने का फैसला किया.लिहाजा स्टेशन से निकलकर देवेंद्र यादव कार से बिलासपुर रवाना हुए. इस दौरान महिलाओं ने नम आंखों से अपने प्रिय नेता को विदाई दी. गुरुवार को बिलासपुर पहुंचने के बाद देवेंद्र यादव ने मंदिर में पूजा अर्चना की.इसके बाद लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button