अपराध

कवर्धा दोहरे हत्याकांड में कवर्धा पुलिस मिली को मिली सफलता, मामले में पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड अश्वनी पांडे को रायपुर से गिरफ्तार किया

कवर्धा. कवर्धा दोहरे हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड अश्वनी पांडे को रायपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा. आरोपी से मृतिका की स्कूटी और मोबाइल भी बरामद किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक मृतिका 3 शादी कर चुकी है. मृतिका वसुंधरा आरोपी से भी शादी करने वाली थी.

बता दें कि जिले में एसपी ऑफिस के सामने एक मकान में रविवार को मां और बेटी की खून से लथपथ सड़ी-गली लाश मिली थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और रायपुर से फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी और जांच में जुटी थी. पुलिस ने आज आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मकान के दो रूम में अलग-अलग मां-बेटी की लाश मिली थी. पड़ोसियों ने घर से बदबू आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी थी. मौके पर पुलिस पहुंची तो घर के गेट पर ताला लगा था. इसके बाद रायपुर से फॉरेंसिक की टीम भी वहां पहुंची और ताला तोड़कर मां-बेटी का शव बाहर निकाला था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button