ब्रेकिंग

महिला विधायक की कार एक्सीडेंट में मौत, डिवाइडर से टकराई कार; गाड़ी के उड़े परखच्चे

सिकंदराबाद। तेलंगाना की पार्टी भारत राष्ट्रीय समिति (BRS) की विधायक लस्या नंदिता की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। जिस कार से वह यात्रा कर रहीं थीं, वह संगारेड्डी जिले के पाटन केरु के पास आउटर रिंग टॉड पर डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में नंदिता का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Image

सुबह साढ़े पांच बजे हुआ था एक्सीडेंट

लस्या तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से विधायक थीं। जानकारी के अनुसार, संगारेड्डी में अमीनपुर मंडल के अधिकार क्षेत्र के तहत सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ORR) पर मारुति सुजुकी XL6 कार ने कंट्रोल खो दिया और डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में लस्या नंदिता गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी है।

पहले भी हुआ था एक्सीडेंट, होम गार्ड की हुई थी मौत

इससे पहले लस्या नंदिता 13 फरवरी को नलगोंडा जिले के नार्केटपल्ली के पास एक अन्य सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थीं। उन्हें मामूली चोटें ही आईं थीं। वे उस समय पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रहीं थीं। इस सड़क हादसे में होमगार्ड जी किशोर की मौत हो गई थी।

फरवरी 2023 में पिता का हुआ था निधन

विधायक लस्या नंदिता महज 36 साल की थीं। नंदिता सायान्ना की बेटी थीं, जो सिकंदराबाद कैंट सीट से पांच बार के विधायक रहे थे। साल 2023 फरवरी में लस्या नंदिता के पिता का निधन हो गया। जिसके बाद तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने लस्या नंदिता को सिकंदराबाद से चुनावी मैदान में उतारा और उन्होंने जीत भी हासिल की। हाल ही में हुए चुनाव में नंदिता ने बीजेपी उम्मीदवार को 17 हजार वोटों से हराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button