चउचक खास

Kaagaz 2 का ट्रेलर रिलीज, दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘Kaagaz-2’ का ट्रेलर अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए अनिल कपूर भावुक हो गए हैं. सतीश कौशिक की फिल्म ‘कागज-2’ सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था जिसे काफी सराहा गया.

फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘Kaagaz’ में जहां पंकज त्रिपाठी ने लीड रोल प्ले किया था, वहीं ‘कागज-2’ में सतीश कौशिक मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के इस पार्ट की कहानी भी पिछले पार्ट की तरह एक आम आदमी की सिस्टम के खिलाफ लड़ाई के बारे

ट्रेलर पोस्ट कर भावुक हुए अनिल कपूर

अनिल कपूर ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और इसे पोस्ट करते हुए वह भावुक नजर आए. एक्टर ने लिखा कि “यह फिल्म एक्स्ट्रा स्पेशल है… मेरे प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म. मैं किस्मतवाला हूं कि एक आखिरी बार उसे परफॉर्म करते देख पाऊंगा. यह सिर्फ मुद्दा नहीं बल्कि हर आदमी की भावनाएं हैं. Kaagaz का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज हो रही है.”

कमेंट बॉक्स में आए सेलेब्स के रिएक्शन

बता दें कि अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अनुपम खैर पक्के दोस्त थे, लेकिन इस तिकड़ी ने 9 मार्च 2023 को हार्ट अटैक की वजह से सतीश को खो दिया. सतीश कौशिक की मौत के बाद अब दर्शक आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर इस खास किरदार को परफॉर्म करते देख पाएंगे. अनिल कपूर के पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर करणवीर शर्मा ने लिखा- सतीश जी के लिए यह फिल्म जरूर देखूंगा. बहुत अच्छा ट्रेलर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button