मनोरंजन

पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर चिरंजीवी से मिलने पहुंचे एनिमल मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा

मुंबई : भारत के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित चिरंजीवी से मिलने फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा और निर्देशक श्रीकांत ओडेला उनके घर पहुंचे।

स्टार के घर पर हुई मुलाकात की एक तस्वीर एक्स पर वायरल हो रही है। दोनों फिल्म निर्माता दिग्गज अभिनेता को इस उपलब्धि के लिए बधाई देने के लिए घर पर पहुंचे। तस्वीर में तीनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर स्टार को यह सम्मान दिया गया। देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित होने के एक दिन बाद, उन्होंने एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया, और कहा कि उन्होंने इतना “बहुत कम” किया है और फिर भी, उन्हें “इतनी मान्यता” दी गई है। ।”

क्लिप में चिरंजीवी ने कहा, “यह खबर सुनने के बाद मैं निःशब्द हो गया।”

”मैं वास्तव में अभिभूत, विनम्र और आभारी हूं। यह केवल दर्शकों, मेरे दोस्तों, मेरे सगे भाइयों और बहनों का बिना शर्त प्यार है। मैं इस जीवन और क्षण का ऋणी हूं। मैंने हमेशा अपना आभार व्यक्त करने का हर संभव तरीके से प्रयास किया है। लेकिन, कुछ भी कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता।”

उन्होंने आगे कहा, ”स्क्रीन पर, अपने करियर के पिछले 45 सालों में, मैंने अपनी पूरी क्षमता से आपका मनोरंजन करने की कोशिश की है। मैंने प्रासंगिक सामाजिक और मानवीय कार्यों में भाग लेकर जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश की।”

”मैंने बहुत कम किया है। फिर भी, आपने मुझे इतनी पहचान और सम्मान दिया। आपके प्यार और समर्थन के लिए मैं सदैव आपका ऋणी रहूंगा। गौरव के इस क्षण में, मैं मुझे पद्म विभूषण प्रदान करने के लिए सरकार और हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं। धन्यवाद। जय हिन्द।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button