मनोरंजन

चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने पर अल्लू अर्जुन सहित एसएस राजामौली और अभिनेता एनटीआर जूनियर ने दी बधाई

मुंबई, 26 जनवरी : देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान ‘पद्म विभूषण’ से सम्मानित चिरंजीवी को फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और अभिनेता एनटीआर जूनियर, अल्लू अर्जुन ने बधाई दी है, और कहा है कि उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि पीढ़ियों को प्रेरित करती है।

पद्म पुरस्कार तीन श्रेणियों, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री, के रूप में प्रदान किए जाते हैं।

एक्स पर ‘आरआरआर’ निर्देशक ने लिखा, “एक लड़का भारत में दूसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार का प्राप्तकर्ता बनने के लिए ‘पुनाधिरल्लू’ के लिए पहला पत्थर रखा, आपकी यात्रा पीढ़ियों को प्रेरित करती है चिरंजीवी गारू, पद्म विभूषण मिलने पर बधाई।”

‘सुब्बू’, ‘आदि’, ‘नागा’, ‘आरआरआर’ में अपने काम से पहचान बनाने वालेे एनटीआर जूनियर ने लिखा,” पद्म विभूषण प्राप्त करने पर एम वेंकैया नायडू और चिरंजीवी को बधाई, साथ ही, पद्म पुरस्कार प्राप्त करने वाले सभी लोगों को बधाई। आपकी उल्लेखनीय उपलब्धि आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी।”

चिरंजीवी को 2006 में पद्म भूषण भी मिल चुका है। इस साल पद्म भूषण मिथुन चक्रवर्ती, प्यारेलाल शर्मा और उषा उथुप को दिया गया है।

चिरंजीवी अगली बार ‘विश्वंभरा’ और ‘मेगा 157’ में दिखाई देंगे। उन्होंने पिछली बार तेलुगु एक्शन ड्रामा ‘भोला शंकर’ में अभिनय किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button