प्रदेश

आंजनेय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव, तत्काल मिला ज्वाइनिंग लेटर

रायपुर: सोमवार को आंजनेय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव का शुभारंभ किया गया। पहले दिन 150 से ज्यादा युवाओं ने भाग लिया। आंजनेय विश्वविद्यालय रायपुर में दो दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। प्लेसमेंट ड्राइव में प्रदेश के छात्र-छात्राओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। सोमावार को शुभारंभ के अवसर पर प्रदेशभर के 150 प्रतिभागी शामिल हुए। जिन्हे तत्काल चयन कर नियुक्ति पत्र दिया गया है।

विश्वविद्यालय के प्रो चांसलर  सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि यह प्लेसमेंट ड्राइव प्रदेश भर के युवाओं के लिए चलाया जा रहा है। जिसमें भारत की प्रसिद्ध कंपनियां तुरंत साक्षात्कार लेकर नियुक्ति पत्र प्रदान कर रही हैं।

प्लेसमेंट संयोजक डॉ. प्रांजली गनी ने कहा कि इस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से युवाओं को रोजगार देने का प्रयास है। यह ड्राइव मंगलवार को भी जारी रहेगा।

कौन हो सकता है शामिल
बीटेक, एमबीए, बीबीए, बीएससी, बीकॉम, एमकॉम, फार्मेसी, स्नातक और परास्नातक के साथ साथ 12 वीं पास अभ्यर्थी इस प्लेसमेंट ड्राइव में शामिल हो सकते हैं।

सुप्रसिद्ध कंपनियां हैं शामिल
टाटा मोटर्स, पेटीएम, एसबीआई, एचडीएफसी बैंक, हनीवेल, जब्रोनिक, टैलीब्रेन समेत 34 कंपनियां शामिल हैं।

इन पदों पर तत्काल नियुक्ति
सॉफ्टवेयर, ऑटोमोबाइल, मेकेनिकल, कंप्यूटर इंजीनियर, सेल्स मैनेजर, एचआर, मार्केटिंग, बैक ऑफिस स्टाफ, ट्रेनी इंजीनियर, फार्मेसिस्ट समेत कई पदों पर तत्काल चयन कर नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है।

प्लेसमेंट ड्राइव के शुभारंभ के अवसर पर विश्वविद्यालय के चांसलर अभिषेक अग्रवाल, कुलपति डॉ. टी.रामाराव, डायरेक्टर जनरल डॉ. बीसी जैन उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button