छग/मप्र

रायपुर एयरपोर्ट में 2 टैक्सी संचालकों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

रायपुर : माना एयरपोर्ट पर ट्रैवल कंपनियों की गुंडागर्दी के मामले आए दिन सामने आ ते रहते है, जिसके चलते यात्रियों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है। वहीं एक और ताजा मारपीट का मामला रायपुर एयरपोर्ट से सामने आया है। यहां दो टैक्सी संचालकों के बीच जमकर मारपीट हुई है। जिसमे एक युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ है। दोनों पक्षों ने माना पुलिस थाने पहुंचकर मारपीट और गाली-गलौज की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि रायपुर का एयरपोर्ट किसी अखाड़े से कम नहीं है, यहां आए दिन सवारी बिठाए जाने और पार्किंग को लेकर टैक्सी संचालको, ड्राइवरों के बीच मारपीट होती रहती है। बताया जाता है कि दो कंपनियों के कर्मचारियों के बीच किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है, जिसके चलते आए दिन रायपुर एयरपोर्ट पर जंग की स्तिथि देखने को मिलती है। आज भी दो टेक्सी संचालक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए।

ये पहली बार नहीं है जब एयरपोर्ट पर ऐसा नजारा देखने को मिला है। ऐसा कई बार देखने को मिल चुका है। दोनों कंपनियों के कर्मचारियों के बीच आए दिन हो रही जंग से ये बात तो तय है कि इन्हें न तो एयरपोर्ट अथॉरिटी का डर है और न ही CISF का ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button