मनोरंजन

Captain Millar Box Office Collection Day 1 : धनुष स्टारर कैप्टन मिलर ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े रिकॉर्ड

Captain Millar Box Office Collection Day 1: धनुष स्टारर ‘कैप्टन मिलर’ आज (12 जनवरी) को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ स्टारर ‘मेरी क्रिममस’ के तमिल वर्जन, शिवकार्तिकेयन की ‘अयलान’ और अरुण विजय की ‘मिशन: चैप्टर 1’ सहित तेजा सज्जा की ‘हनु मान’ से क्लैश करना पड़ा है. बावजूद इसके ‘कैप्टन मिलर’ को पहले दिन दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फैंस ने अपने फेवरेट स्टार की फिल्म का जोरदार वेलकम किया है. चलिए यहां जानते हैं ‘कैप्टन मिलर’ पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है?

‘कैप्टन मिलर’ रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है?
पैन-इंडियन ड्रामा ‘कैप्टन मिलर’ को वर्ल्डवाइड 1600 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. धनुष स्टारर फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और रिलीज के पहले दिन ‘कैप्टन मिलर’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ रही है और इसी के साथ फैंस फिल्म की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘कैप्टन मिलर’ रिलीज के पहले दिन 7 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है.
  • हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशयल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.

गौरतलब है कि धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर जीरो प्रमोशन के बावजूद दर्शकों के बीच सही तालमेल बिठाने में कामयाब रही है. यह देखना बाकी है कि पोंगल/संक्रांति 2024 की रिलीज को देखते हुए फिल्म वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

‘कैप्टन मिलर’ की क्या है कहानी? 
कैप्टन मिलर 1930 के दशक पर आधारित है, और यह उसी नाम के विद्रोही नेता (धनुष स्टारर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तब एक रुख अपनाने के लिए मजबूर होता है जब चीजें उसके खिलाफ हो जाती हैं. मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म कैप्टन मिलर को सत्य ज्योति फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में जीवी प्रकाश कुमार का म्यूजिक है.

‘कैप्टन मिलर’स्टार कास्ट
कैप्टन मिलर की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में धनुष के अलावा, शिव राजकुमार, प्रियंक मोहन, सुदीप किशन, विनोथ किशन, नासर और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं. देखने वाली बात होगी कि तमाम रिलीज हुई फिल्मों की भीड़ के बीच धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर पाती है. वैसे ट्रेड एनालिस्ट उम्मीद कर रहेहैं कि ये फिल्म 100 करोड़ कल्ब में शामिल होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button