राजनीति

होर्डिंग से फोटो गायब, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो पर दिग्विजय सिंह का बयान

भोपाल। मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीड़ा उनके बयानों से स्पष्ट समझा जा है। सीएम चौहान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे होर्डिंग्स से तस्वीरें हटाए जाने को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। सीएम चौहान के इस बयान से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी सहमति जताई है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज चौहान के बयान का वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘सही फ़रमाया आपने इसीलिए मैंने मुख्यमंत्री के रूप में कभी भी सरकारी विज्ञापन में अपना चित्र लगाने के लिए नहीं कहा था।’

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि कई लोग ऐसे होते हैं जो रंग देखते हैं, मुख्यमंत्री हैं तो बोलेंगे भाई साहब आपके चरण कमल के समान हैं, कुर्सी से हटे तो होर्डिंग से फोटो ऐसे गायब करते हैं जैसे गधे के सिर से सींग।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पद से हटाए जाने को लेकर शिवराज का बयान सामने आया हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि अपने लिए मांगने से बेहतर मैं मरना समझूंगा। उन्होंने सीहोर में हाल ही में अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है।मुख्यमंत्री के पद तो आ-जा सकते हैं, लेकिन मामा और भाई का पद कभी कोई नहीं छीन सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button