प्रदेश

चलती ट्रेन से महिला को निर्वस्त्र कर गंगा नदी में फेंका, कुछ लोगों ने दिया धक्का

उत्तर प्रदेश : कानपुर में गंगा घाट के पास स्थित रेलवे लाइन के नीचे एक महिला बदहवास हालत में कुछ नाविकों को मिली. उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था. बस वो लगातार रो रही थी. नाविकों ने तुरंत इसकी सूचना गंगा घाट के पंडा राजू को दी. राजू ने तुरंत महिला को वस्त्र लाकर दिए. फिर महिला से पूछा कि उसकी ये हालत कैसे हुई.

महिला ने बताया कि आज यानि मंगलवार को सुबह 6 से 7 बजे के करीब चलती ट्रेन से कुछ लोगों ने उसे धक्का दे दिया. जिससे वह पुल के नीचे गंगा नदी में गिर गई. नदी में पानी कम था. जिस कारण वह जैसे-तैसे किनारे तक पहुंची. महिला की बातें सुनकर राजू ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. क्योंकि उसे काफी चोट भी लगी थी.

पुलिस ने जब उससे पूछा कि क्या तुम्हारे साथ कुछ गलत हुआ है? इस पर महिला साफ-साफ कोई जवाब नहीं दे पाई. पुलिस का कहना है कि शायद महिला सदमे में है. इस कारण वह कुछ भी बताने की हालत में नहीं है. अभी उसका इलाज करवाया जाएगा. कहीं उसके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ है, इसे जानने के लिए महिला का मेडिकल करवाया जाएगा.

उधर, पंडा राजू ने बताया कि जब उसे महिला दिखी तो वह काफी डरी हुई थी. उसके तन पर कोई भी वस्त्र नहीं था. शरीर पर चोट के काफी निशान थे. उसे 80 फीट ऊपर के पुल से गिराया गया है. जिस कारण उसे काफी चोट लगी है.

इस मामले में जब गंगाघाट थाने के इंचार्ज राजकुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला को इलाज के लिए फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि कानपुर जीआरपी, के थानेदार का कहना था कि यह मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं आया है. बता दें, जिस पुल से महिला को फेंका गया है वह कानपुर जीआरपी और उन्नाव पुलिस दोनों के अंतर्गत आता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button