चउचक खास

राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस की ही मुसीबत नहीं, बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं – सीएम शिवराज सिंह चौहान

Rajasthan Election 2023: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान और मध्यप्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही सीएम चौहान ने कहा, राहुल गांधी अब केवल कांग्रेस की ही मुसीबत नहीं, बल्कि राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी केवल कांग्रेस के लिए ही नहीं, बल्कि अब राष्ट्रीय मुसीबत बन गए हैं। भाषण भी देते हैं तो पता नहीं रहता है कि क्या बोल रहे हैं। राहुल-प्रियंका लगातार झूठ बोलते हैं। इन्होंने राजस्थान में भी किसानों का कर्जमाफ करने की बात कही थी। लेकिन कर्जमाफ नहीं किया। मध्यप्रदेश में कहा था कि कर्जमाफ नहीं हुआ तो 10 दिन में मुख्यमंत्री बदल देंगे। कांग्रेस ने तो मुख्यमंत्री नहीं बदला, लेकिन जनता ने ही बदल दिया। कांग्रेस झूठी गारंटी देने आती है, अगर किसी की गारंटी है तो वो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी की गारंटी है। भाजपा जो कहती है वो करती है।

देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी
मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि आज देवउठनी ग्यारस है, देवउठनी पर देव जागेंगे और कांग्रेस सो जाएगी। उन्होंने कहा कि तीन दिसंबर को कांग्रेस राजस्थान से बाहर हो जाएगी। तीन दिसंबर और बीजेपी की जीत होगी बंपर। उन्होंने वंशवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं तो हैरान हूं वंशवाद, परिवारवाद चल रहा है। वंशवाद भारत में नहीं बचा, राहुल-प्रियंका अब कहीं भी सरकार में नहीं बचे हैं, वहां वंशवाद समाप्त हो गया। अब एक गरीब का बेटा, चाय बेचने वाले का बेटा नरेंद्र मोदी आज भारत का प्रधानमंत्री हैं। वंशवाद का सफाया हो गया है। मध्यप्रदेश में भी इनकी बड़ी दादागिरी चलती थी, लेकिन चार बार से तो मामा ही मुख्यमंत्री है और आज फिर कह रहा हूं कि पांचवी बार भी हम सरकार बनाकर ला रहे हैं, ये कांग्रेस हमें रोक नहीं सकती है।

लाल डायरी के राज बाहर आएंगे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चिरंजीवी-चिरंजीवी कर रहे हैं। उन्होंने कहा ये तो ऐसा चोर है कि प्रधानमंत्री की योजना का नाम भी चुरा के बदल दें।लेकिन ये जादूगर लाल रंग से बहुत डरता है, लाल रंग यानी कि लाल डायरी। उन्होंने कहा कि लाल डायरी के राज बाहर आएंगे और जिन लोगों ने बेइमानी की है वो जेल जाएंगे। पेपर लीक करने वाले भी जेल की हवा खाएंगे। चिंता मत करना, जितना इन्होंने जनता का पैसा खाया है, उतना बाहर निकालेंगे और फिर ये लोग जेलों में चक्की पीसते नज़र आएंगे। क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, इसलिए तो ये सब परेशान हैं।

गहलोत सरकार ने सत्यानाश कर दिया
सीएम शिवराज ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता डबल इंजन की सरकार लाने के लिए बेकरार है। क्योंकि पांच साल में अशोक गहलोत की सरकार ने राजस्थान का सत्यानाश कर दिया है। कांग्रेस की गहलोत सरकार में राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन, महिला अत्याचार में नंबर वन, साइबर क्राइम में नंबर वन, पेपर लीक मामले में नंबर वन, दंगा और आतंक के मामले में राजस्थान नंबर वन है। उन्होंने कहा, मैं तो हैरान हूं कि सरकार की योजना भवन से करोड़ों रुपये और सोना बरामद होता है। जल जीवन मिशन इसलिए था कि हर घर पीने का पानी पहुंच जाए, लेकिन लगभग 20 हजार करोड़ का जल जीवन घोटाला राजस्थान सरकार ने कर डाला। पांच साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड राजस्थान के नाम है। उन्होंने कहा, कुशासन का पर्याय बनी कांग्रेस की गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान को दंगों की आग में झोंक दिया। इसलिए इसे हटाके राजस्थान के नागरिक भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाएंगे।

बहन के अपमान पर तो महाभारत हो गई थी
सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां राक्षस जूल्म ढा रहे हैं। एक बहन द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत हो गई थी। कौरवों का वंश सहित विनाश हो गया था। एक रावण ने हिम्मत की थी सीता मैया जी का हरण करने की, रावण के वंश में भी नाम लेवा और पानी देवा नहीं बचा था। यहां भी पाप, अत्याचार और भ्रष्टाचार की लंका जलकर राख हो जाएगी। साथ ही सीएम चौहान ने कहा कि राजस्थान में आए दिन बलात्कार हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार के एक मंत्री गर्व से कहते हैं कि ये मर्दों का प्रदेश है, इसलिए यहां रावण का अंत जरूरी है।

राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलना है 
सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की तरह ही राजस्थान में भी किसानों के खातों में सालान 12 हजार रुपये आएंगे। उन्होंने मध्यप्रदेश की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि कोई भी गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा। सभी को पक्के मकान बनाने के लिए पैसा दिया जाएगा। मध्यप्रदेश में जिस तरह मेधावी बच्चों को लैपटॉप और स्कूटी दी जाती है, वैसे ही राजस्थान के बच्चों को भी प्रोत्साहित किया जाएगा। इसके अलावा लाड़ली बहना योजना व लखपति बहना का भी जिक्र सीएम शिवराज ने किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करना है।

सीएम ने दिलाया भाजपा की जीत का संकल्प  
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान में प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन तीन विधानसभा सीटों पर विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमुदाय को भारतीय जनता पार्टी की जीत का संकल्प दिलाया। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश निरंतर विकास की राह पर अग्रसर है। अब राजस्थान को भी डबल इंजन की सरकार के साथ आगे बढ़ाना है। राजस्थान को पिछड़े राज्यों से निकालकर विकसित राज्यों की श्रेणी में लाना है और इसलिए 25 नवंबर को कमल के फूल की बटन दबाकर भाजपा के सभी उम्मीदवारों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाना है। राजस्थान में रिकॉर्ड मतों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button