देश/विदेश

वर्ल्ड कप फ़ाइनल: रवींद्र जडेजा ने पीएम मोदी से मुलाक़ात की तस्वीर की शेयर

स्पोर्ट्स : वर्ल्ड कप फ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद पहली प्रतिक्रिया में शमी ने कहा, “हम बाउंस बैक करेंगे.”

मोहम्मद शमी ने सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लगे दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर देखकर ऐसा लगता है मानो पीएम मोदी उन्हें हौसला दे रहे हों. शमी ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में आने के लिए पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है.

शमी ने लिखा है, “दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा का समर्थन करने के लिए मैं सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं”

उन्होंने लिखा, “प्रधानमंत्री के आभारी हैं कि वो ख़ासतौर पर ड्रेसिंग रूम में आए और हमारा हौसला बढ़ाया.”

मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के सबसे कामयाब गेंदबाज़ रहे. उन्होंने 24 विकेट लिए. लेकिन फ़ाइनल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने उनका डटकर मुक़ाबला किया.

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की तस्वीर शेयर की है.

सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल ड्रेसिंग रूम में आना ख़ास और बहुत प्रेरित करने वाला था.”

वर्ल्ड कप फ़ाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में जाकर भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया.

भारत के जिन खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप में दमदार प्रदर्शन किया, उनमें रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं. आईसीसी ने वर्ल्ड कप की अपनी टीम में रवींद्र जडेजा को बतौर ऑलराउंडर जगह दी है. जडेजा ने वर्ल्ड कप में गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 16 विकेट लिए और 120 रन बनाए.

लेकिन, फ़ाइनल में रवींद्र जडेजा कोई कमाल नहीं कर सके. वो सिर्फ़ नौ रन बना सकेऔर कोई विकेट नहीं ले सके.

जडेजा ने लिखा, “हमारे लिए टूर्नामेंट बहुत अच्छा था लेकिन कल हम पीछे रह गए. हमारा दिल टूट गया है लेकिन अपने लोगों के समर्थन से हम आगे बढ़ते रहेंगे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button