ब्रेकिंग

महिला से गाली गलौज करते अंबिकापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल का वीडियो वायरल

अंबिकापुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर लगभग सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग गेट के बाहर खड़े हुए हैं और अंदर खड़ी हुई महिला से गाली गलौज कर रहे हैं। महिला बार-बार यह कहती दिखाई दे रही है की ” जिसका घर है उनसे बात करो मैं यहां 7 महीने से रह रही हूं ” मगर लोग लगातार महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है की जो व्यक्ति इस वीडियो में भूरे रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहा है वह बीजेपी से अंबिकापुर के प्रत्याशी राजेश अग्रवाल है। कहा यह भी जा रहा है की मकान खाली करने को लेकर यह पूरा विवाद था। जिसमें महिला ने उसे वक्त इस पूरे घटनाक्रम को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

हालांकि वीडियो राजेश अग्रवाल का ही है इस मामले में हम किसी भी तरह की पुष्टि नहीं करते। यह वीडियो हमें सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुआ है। यह वीडियो कब का है और किसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया इस मामले में अब तक कोई जानकारी नहीं लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button