मनोरंजन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ यूं मनाया अपना 81वां जन्मदिन

Bollywood : अमिताभ बच्चन ने अपने पुरे परिवार के साथ अपना 81वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में उनके मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में अमिताभ के साथ उनकी पोती आराध्या बच्चन और नातिन नव्या नंदा भी नजर आ रही है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज 11 अक्टूबर को 81 साल के हो गए है। अमिताभ के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं बीती रात भी हजारों की संख्या में फैंस उन्हें बर्थडे विश करने के लिए उनके घर जलसा के बाहर इक्कठा हुए थे। बिग बी ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उन्होंने बाहर आकर अपने सभी फैंस का अभिवादन किया।

अमिताभ बच्चन ने परिवार संग मनाया 81वां बर्थडे

फैंस से मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने देर रात अपने पुरे परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई। दरअसल बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीरें शेयर की है।

इस तस्वीर में अमिताभ के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, पोती आराध्या बच्चन, नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आ रहे है। इस दौरान सभी काफी खुश लग रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नाना।’ नव्या ने एक और तस्वीर शेयर की है जो थोड़ी पुरानी है। इस तस्वीर में भी नाना और नातिन दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है।

श्वेता बच्चन ने पिता को यूं किया बर्थडे विश

श्वेता बच्चन ने भी बीती रात अपने पिता अमिताभ बच्चन को गले लगाकर उन्हें बर्थडे विश किया। श्वेता ने इस दौरान की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों पिता और बेटी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ’81वां जन्मदिन मुबारक हो पापा। कोई भी आपकी जगह नहीं ले सकता।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button