चउचक खास

भाजपा पार्षद दीपक जायसवाल द्वारा रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक के खिलाफ़ किया गया अनोखा प्रदर्शन

रायपुर। राजधानी रायपुर के रामकुंड क्षेत्र में वार्ड नं 38 शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड के पार्षद दीपक जायसवाल ने रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के विरोध में “ए विकास- कहां हैं विकास?” नाम से प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली।

विधायक विकास उपाध्याय के विकास के जुमलों को लेकर भाजपा पार्षद दीपक जायसवाल द्वारा लगातार आन्दोलन किया जा रहा है। “ए विकास- कहां हैं विकास?” अभियान के तहत रामकुण्ड के विभिन्न चौक-चौराहों से रैली निकाली गई, इस दौरान भैंस पर विधायक विकास उपाध्याय का मुखौटा लगाकर रोड़ पर रैली निकाली गई। रैली में पश्चिम विधानसभा के रोड़ पर गड्ढों, तालाबों की क्षीण अवस्था को लेकर, सहित अन्य मुद्दों को लेकर रैली में उपस्थित लोगों द्वारा स्थानीय विधायक के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की गई।

रैली में उपस्थित रायपुर पश्चिम विधानसभा के क्षेत्रवासियों ने बताया विधायक विकास उपाध्याय द्वारा विज्ञापन के जरिए ही विकास किया जा रहा है, धरातर पर विकास का नामों निशान तक नहीं हैं। रोड़ की बंद पड़ी लाइटें, गड्ढों भरे सड़क, अवैध निर्माण कार्य, जुआं सट्टा का व्यापार, विकास कार्यों में भ्रष्टाचार, विधायक के नाम पर उगाही सहित विधानसभा में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

बता दें, भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार के कथित 36,000 करोड़ के विकास कार्यों को लेकर लगातार रैली निकाली जा रही है। इस क्रम में भाजपा पार्षद ने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विधायक विकास उपाध्याय के खिलाफ़ विकास ना करने का आरोप लगाया।

इस दौरान रैली में प्रमुखरूप से तत्यापारा मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ठाकुर,बजरंग खंडेलवाल,अशोक ठाकुर,निर्मल सिंह ठाकुर,कृष्णा यादव,पांचू भारती, प्रकाश यदु,पवन बंसोड़, कुमारी यादव,चित्ररेखा साहू,जयप्रकाश धीवर,केवल अग्रवाल एवं अन्य कार्यकता गण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button